मोहन मरकाम की राहुल गांधी से मुलाकात : PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने की राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात, संगठन से जुड़े मुद्दों पर हुई चर्चा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

नई दिल्ली/रायपुर,27 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आज दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल गांधी से मोहन मरकाम ने संगठन से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तृत चर्चा कर मार्गदर्शन प्राप्त किया । उक्त जानकारी प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास तिवारी ने दी ।

 

 

आपको बताते चले कि नई दिल्ली के 24 अकबर रोड में कांग्रेस पार्टी के महासचिवों और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक आयोजित हुई । बैठक में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नसीहत देते हुए कहा कि देश के जुड़े अहम मुद्दों पर कांग्रेस रोज बयान जारी करती है लेकिन मेरा अनुभव है कि वह जमीनी कार्यकर्ताओं तक नहीं पहुंचता है. नीतिगत मुद्दों पर राज्य स्तर के नेताओं में मुझे वैचारिक स्पष्टता और एकजुटता की कमी और दिखती है. उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी-आरएसएस की विद्वेषपूर्ण विचारधारा का मुकाबला करना है. हमें पूरी प्रतिबद्धता के साथ उनके झूठ का पर्दाफाश करना चाहिए ।

बैठक में सोनिया,प्रियंका, राहुल के साथ सभी प्रदेश के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और तमाम महासचिव मौजूद रहे । ये बैठक सदस्यता अभियान, महंगाई के मुद्दे पर शुरू होने वाले जनजागरण अभियान और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा के लिए बुलाई गई ।

Share
पढ़ें   'पंजाब' में अब क्या? : सिद्धू के इस्तीफे को पार्टी हाईकमान ने किया नामंजूर, CM चन्नी ने बुलाई आपात बैठक, सिद्धू के समर्थन में 3 कैबिनेट मंत्रियों ने दिया इस्तीफा