CG में क्राइम ब्रेकिंग : चाचा ने अपनी ही भतीजी का बनाया सोशल मीडिया में फेक आईडी, अपनी भतीजी का ही सोशल साइट्स में करने लगा अश्लील तस्वीरें पोस्ट, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 अक्टूबर 2021

राजधानी रायपुर में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो अपनी ही भतीजी की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट करता था । जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम सुरेश पटेल है, जो कि देवेंद्र नगर सेक्टर 2 का रहने वाला है । 27 अप्रैल से लेकर 26 अक्टूबर के बीच उसने युवती का फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट तैयार कर चल रहा था । इतना ही नहीं आरोपी ने अपने ही भतीजी की अश्लील फोटो तैयार कर पोस्ट कर दी ।
जब पूरे मामले की भनक पीड़िता भतीजी को लगी, तो अपने परिवार वालों से चर्चा कर आपबीती बताई । उसके बाद पीड़िता ने देवेंद्र नगर थाना में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया । पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते गजये आरोपी सुरेश पटेल के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है ।

 

 

आरोपी युवक

देवेंद्र नगर थाना के प्रभारी राजेश देवदास ने बताया कि पीड़ित युवती रिश्तेदारी में आरोपी युवक की भतीजी लगती है । आरोपी सुरेश ने फर्जी आईडी facebook और Instagram पर बनाकर अश्लील फोटो अपलोड की थी । थाना प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज होने के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । मामले में आगे की जांच चल रही है ।

Share
पढ़ें   CG BJP नेता आत्महत्या मामला : BJP नेता के आत्महत्या मामले में पति - पत्नी गिरफ्तार, रांग नंबर से हुई प्रेम कहानी की शुरुआत फिर शारीरिक संबंध बनाकर किया ब्लैकमेल, पढ़िये आत्महत्या की असली कहानी