CG में धान खरीदी पर ‘रार’ : धान खरीदी की तारीख पर BJP का विरोध, बृजमोहन बोले : “1 नवंबर से धान की खरीदी करे सरकार, जब इवेंट कराने के लिए पैसा, तो किसानों को देने के लिए क्यो नहीं?”

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ में धान खरीदी की तारीख को लेकर एक बार फिर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं । दरअसल, सरकार के मुखिया भूपेश बघेल ने कल बयान दिया था कि सरकार इस बार 1 दिसंबर से किसानों की धान खरीदी करेगी । मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद, बीजेपी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि 1 दिसंबर से नहीं बल्कि 1 नवंबर से धान की खरीदी होनी चाहिए । बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जब सरकार के पास इवेंट कराने के लिए पैसा है, तो फिर किसानों के लिए देने के लिए क्यों नहीं है । बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सरकार को प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान की खरीदी किसानों से करनी चाहिए जो अभी 15 क्विंटल है ।

 

 

राज्य में हो रहे इवेंट को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार और हमला करते हुए कहा कि इवेंट कंपनी में सरकार के ही लोग हैं, जिन्हें फायदा पहुँचाने के लिए इवेंट के आयोजन सरकार के तरफ से किया जा रहा है । बृजमोहन अग्रवाल ने मांग की है कि किसानों को एकमुश्त धान की राशि दी जाए ।

Share
पढ़ें   तीन नगरीय निकायों में अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद राज्य शासन ने नियुक्त किया कार्यवाहक अध्यक्ष