CG मर्डर और आत्महत्या ब्रेकिंग : पंचायत विभाग के कर्मचारी ने पत्नी और 2 बच्चों को मारा, फिर खुद की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा….

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 नवंबर 2021

राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । राजधानी रायपुर में पंचायत विभाग के कर्मचारी ने अपने 2 बच्चों और पत्नी को मारकर खुद भी आत्महत्या कर लिया । आरोपी पंचायत विभाग में चपरासी के पद पर पदस्थ है । आरोपी ने घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है ।
सुसाइड नोट में झंकार भास्कर ने स्टेनो संतोष कंवर का जिक्र किया है। आपको बताते चले कि कुछ दिन पहले ही रेलवे ट्रैक पर स्टेनों को लाश मिली थी । इस मामले को लेकर अक्सर पति और पत्नी के बीच विवाद भी होता था । जानकारी के मुताबिक कल भी इसी मामले को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद बौखलाए पंचायत कर्मी झंकार भास्कर ने पहले अपनी पत्नी सुप्रीता पर जानलेवा हमला कर उसे घायल किया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई । उसके बाद अपने 7 साल की बेटी परी भास्कर और 3 साल के बेटे अंशु की भी हत्या कर दी ।
जानकारी के मुताबिक बाद में घर को बाहर से कुंडी लगाकर छत पर गया और खुदकुसी कर अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर दी । पूरी घटना नया रायपुर के सेक्टर 27 का है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है ।

 

 

सुसाइड नोट में क्या लिखा?

सुसाइड नोट से यह बात सामने आई कि इस पूरे मामले के पीछे पत्नी का ताना है । दरअसल, कुछ दिन पहले झंकार भास्कर अपने दोस्त संतोष कंवर और कुछ दोस्तों के साथ कोरबा के पाली में घूमने गया था । झंकार घूमकर वापस रायपुर लौट आया, उसके दूसरे दिन स्टेनो संतोष की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली थी । इस मामले को लेकर पुलिस, झंकार भास्कर को पूछताछ के लिए बुलाती रहती थी । इधर, पत्नी अपने पति झंकार को हमेशा ताना देते रहती थी कि तुम्ही लोगों ने संतोष को मारा होगा, क्योंकि तुम्हारा परिवार खूनी परिवार रहा है । दरअसल, झंकार भास्कर मर छोटे भाई ने भी अपने पत्नी की हत्या कर दी थी । पुलिस का मानना हैं कि इसी बात को लेकर कल रात भी पति और पत्नी के बीच विवाद होता हुआ होगा और पत्नी के लगातार ताने से बौखलाए झंकार भास्कर ने पहले अपनी पत्नी पर हथौड़े से हमला किया फिर मासूम बच्चों की भी जीवन लीला समाप्त कर दी । इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सुसाइड नोट लिखा और छत से कूदकर अपनी जान दे दी । सुसाइड नोट में झंकार ने लिखा हैं कि माँ और बाप के बच्चों का क्या होगा, इसलिए वो अलनी बच्चों को भी मार रहा,मुझे माफ़ कर देना ।

Share
पढ़ें   कटेगा चालान : नया रायपुर में तेज रफ्तार दौड़ रहीं गाड़ियों का ऑनलाइन चालान कटना शुरू, पहले दिन 90 से 120 किमी की रफ्तार में दिखीं गाड़ियां, पहले दिन 11 कार ट्रेस