ख़ुशियों की दीवाली : राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन महिला शाखा द्वारा जरूरत मंदो के घर-घर जाकर मिठाई ,दीपक,बाती,घी,तेल और बाटे गए पटाखे, डॉ विकास पाठक बोले : “हर कुटिया होगी रोशन, हर घर मनेगी दीपावली”

Exclusive छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर,02 नवम्बर 2021

दीपावली दीपो का त्योहार है दीपो की जगमगाहट से हर घर होते है रोशन।राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ठ छ.ग. द्वारा एक सुखद एवं सुंदर प्यार बीड़ा उठाया गया राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष श्रीमती सोनाली शर्मा के नेतृत्व में जरूरतमंदों के घर-घर जाकर बाटी गई मिठाई एवं दीपक।सोनाली शर्मा ने बताया कि विप्र फाउंडेशन समाज के साथ जरूरत मंदो की मदद करती है। आज इसी क्रम में धनतेरस एवं दीपावली के त्योहार को देखते हुए रामसागर पारा,समता कालोनी की बस्ती, रामकुंड एवं विभिन्न स्थानों पर घर-घर जाकर माटी का दीपक,घी,तैल,पटाखे एवं बाटी गई मिठाई।

 

 

घर घर जाकर सामान बाटती महिलाएं

विप्र फाउंडेशन के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ.विकास पाठक ने बताया कि रोशनी पर उनका भी हक़ है जिनके घरों में रोशनी नही है।हर कुटिया होगी रोशन हर घर मनेगी दीपावली राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन के महिला शाखा ने एक बीड़ा उठाया है हर घर रोशन हर घर दीपावली।महिला प्रकोष्ठ द्वारा 500 से ज्यादा घरों में जाकर बाटा गया दीपक,जिनके बच्चे बुझे पटाखों की बारूद में दीपावली मनाते है।पुराने कपड़ो में त्योहार का जश्न मना कर सुंदर सपने देखते है महिला प्रकोष्ठ छ.ग. द्वारा बस उनके द्वार में दीप जलाने ओर बच्चो की हर कुटिया में खुशियां बिखरने का बीड़ा उठाया है समता कालोनी,रामसागर पारा,रामकुंड के स्लम एरिया में 500 से ज्यादा घरों में दीपक,तेल,बाती,मिठाई के साथ पटाखे भी बाटे गए।बच्चो के चेहरों पर दिखी खुशियां हर घर हुआ रोशन।

समूह की महिलाएं

इस आनंद पूरित कार्यक्रम में श्रीमती ममता पुजारी,ममता संजय शर्मा,प्रेमलता शर्मा,जयश्री चौबे,रेणु शर्मा,ममता कुंजबिहारी शर्मा,संध्या शर्मा,इलू प्रकाश जोशी,योगिता अजय शर्मा,ज्योति शर्मा,मीनाक्षी निर्मल,गरिमा निर्मल,आरती शर्मा,शीतल शर्मा,सरोज शर्मा,निशा शर्मा,रिया शर्मा,मंजू शर्मा एवं समस्त महिला प्रकोष्ठ के सदस्य उपस्थित हुए।

पढ़ें   मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने दंतेवाड़ा में होम वोटिंग की प्रक्रिया का किया निरीक्षण

 

Share