राज्योत्सव की धूम : जांजगीर में राज्य निर्माण के मौके पर मनाया गया राज्योत्सव, संसदीय सचिव चंद्रदेव राय बतौर मुख्य अतिथि रहे मौजूद, चंद्रदेव राय बोले : “हमर सरकार के प्रयास हे कि छत्तीसगढ़ म रहने वाला हरेक लोगन मन खुश रहय”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर/रायपुर,02 नवंबर 2021

1 नवंबर के मौके पर पूरे छत्तीसगढ़ में राज्योत्सव मनाया गया । इस दौरन जांजगीर में भी राज्योत्सव की धूम रही । राज्योत्सव के मौके होने वाले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर संसदीय सचिव चंद्रदेव राय सम्मिलित हुए । हज़ारों की संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए चंद्रदेव राय ने अपने उदबोधन की शुरुआत छत्तीसगढ़ महतारी के जयकारे के साथ की । चन्द्रदेव राय ने सभी प्रदेशवासियों को राज्य निर्माण दिवस की बधाई देते कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अगुवाई में कांग्रेस सरकार प्रदेश के किसानों, महिलाओं, बुजुर्गों, युवाओं के साथ सभी लोगों के लिए बेहतर कार्य कर रहीं है । चंद्रदेव राय में कहा कि हमारे सरकार का प्रयास हैं कि प्रदेश के हरेक जनता के चेहरों पर मुस्कान आएं और हरेक नागरिक खुश रहे । संसदीय सचिव ने सरकार की योजनाओं की जानकारी देते कहा कि आज ही हमारी सरकार ने किसानों के खातों में 1500 करोड़ रुपये की राशि डाली है, जिससे किसान दीपावली का पर्व हर्षोल्लास के साथ मना पाएंगे । कार्यक्रम में अनेक क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया गया ।

 

 

कार्यक्रम में चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव,जांजगीर विधायक नारायण चंदेल, जिलाधीश जितेंद्र शुक्ला के साथ बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि,अधिकारी,कर्मचारी और लोग मौजूद रहे ।

Share
पढ़ें   बच्छराजकुंवर धाम पहुँचे कलेक्टर और एसपी.. स्वच्छता के प्रति जागरूकता का दिया संदेश परिसर में लगाया झाड़ू