नेक पहल : अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ने रायपुर में मरीजों के परिजनों को बांटे बेड, परिजनों के चेहरों में आई मुस्कान, अनूप नाग बोले : “प्रदेश के लोगों की सेवा करना हमारा प्रथम कर्तव्य”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके के सुदूर अंचल अंतागढ़ के विधायक अनूप नाग ने दीपावली पर्व पर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला काम किया है । दरअसल, राजधानी रायपुर से लगभग 200 किलोमीटर दूर अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ने रायपुर के श्री रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों के परिजनों को बेड उपलब्ध कराया है ।  आपको बताते चलें कि रामकृष्ण केयर अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती मरीजों के परिजनों को सोने में कोई दिक्कत ना हो, इसके लिए विधायक अनूप नाग ने मरीजों के परिजनों को बेड उपलब्ध कराया है ।

 

 

कांग्रेस विधायक अनूप नाग और अन्य

विधायक अनूप नाग ने कहा कि जब मेरी पत्नी रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल, रायपुर में भर्ती थी । तब मैं जब इन लोगों के बीच आया तो इन्हें देखकर मुझे लगा कि इन लोगों को बेड की अति आवश्यकता हैं इसलिए मैंने उसी दिन ठान लिया था कि इन लोगों को बेड उपलब्ध कराना हैं । अनूप नाग ने कहा कि इसलिए मैंने आज लगभग 26 की संख्या में लोगों को बेड उपलब्ध कराया है और लोगों को आगे भी सहायता करने का वादा भी किया है ।

बेड पाएं हुए लोगों ने इस नेक कार्य के लिए अंतागढ़ के विधायक अनूप नाग को धन्यवाद देते कहा कि विधायक ने हमारी परेशानी को समझा हैं जिसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं । एक मरीज के परिजन ने कहा कि विधायक ने हमसे आकर पूछा कि आप लोगों को कोई और समस्या तो नहीं है, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता हैं कि किसी दूसरे क्षेत्र का विधायक आपको ऐसा आकर पूछे ।

Share
पढ़ें   शासकीय रेवती रमण मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुआ ई-कार्यशाला का आयोजन,युवा जगत और योग, जीवन में खेल-कूद की बताई गई महत्ता