चाकूबाज बदमाशों का जुलूस : राजधानी में चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 10 नवंबर 2021

राजधानी रायपुर में बढ़ते चाकूबाजी की घटना को लेकर पुलिस भी मुस्तैद दिखाई दे रही है । 7 नवंबर को वायरल हुए वीडियो के बाद पुलिस हरकत में आई और बदमाशों को पकड़ कर उनका जुलूस निकाला । रामकुंड इलाके में हुए गैंगवार में शामिल बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। जिस जगह पर इन बदमाशों ने मारपीट की, चाकू चलाया, मंगलवार को पुलिस उन्हें वहीं लेकर गई। इनके हाथों में हथकड़ियां थीं। दोनों हाथों को जोड़कर बदमाश सिर्फ एक ही बात का रट्‌टा लगा रहे थे आज के बाद गुंडागर्दी नहीं करेंगे-नहीं करेंगे। मीडिया ने इन बदमाशों की मारपीट की खबर दिखाई थी। इसके बाद आजाद चौक थाने की पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए इन्हें पकड़ा।

 

 

पुलिस ने इस मामले में बलराम और पालू नाम के युवकों को पकड़ा है। इसके साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं। मारपीट की घटना में शामिल बलराम की गैंग में दो नाबालिग भी हैं। इन्हें भी पुलिस ने पकड़ा है। दरअसल, पूरा मामला दो दिन पुराना है। इन आरोपियों के मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इन पर कार्रवाई की। इसमें ये युवक डंडे, ईंट और चाकू से रामकुंड के दिशांत नाम के युवक पर हमला करते दिख रहे थे। दिवाली की छुट्‌टी के खुमार के बीच देर रात बदमाशों ने पूरे इलाके में खूब हंगामा किया। गालियां देते हुए दूसरे गुट के युवक को सभी ने मिलकर पीटा।

इस हमले घायल हुए दिशांत यादव के पिता योगेश यादव ने बताया कि दिशांत के अलावा उसके दो साथियों के साथ भी बदमाशों के गुट ने मारपीट की है। योगेश यादव के मुताबिक दिशांत यादव और उसका छोटा भाई प्रशांत यादव घर के बाहर बैठे थे। उसी समय बलराम और पालु अपने कुछ साथियों के साथ वहां आ गए। बलराम और पालू के साथ आया लड़कों का झुंड गाली-गलौज कर रहा था। जब दिशांत ने टोका तो बदमाशों के झुंड ने उसपर हमला कर दिया था।

पढ़ें   हिजाब पहनने की अनुमति नहीं : कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में स्टूडेंट्स के हिजाब पहनने पर लगी रहेगी रोक, हाईकोर्ट ने कहा- यह इस्लाम का अनिवार्य हिस्सा नहीं

  

Share