CG में लोगों की पकड़ में लुटेरे : फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग रहे थे आरोपी, लोगों ने आरोपियों की पकड़कर की पिटाई, 2 आरोपी गिरफ्तार

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर, 10 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में मंगलवार देर शाम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट की कोशिश की गई । लोगों की भीड़ ने दो आरोपियों को धर दबोचा और आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान लुटेरों का एक साथी वहां से बचकर भाग निकला। फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी कपड़े खरीदने के लिए एक दुकान में पहुंचा था। इसी दौरान वारदात हुई, पर लुटेरे कामयाब नहीं हो सके। मामला जैजैपुर थाना क्षेत्र का है।

 

 

कोरबा की एक प्राइवेट कंपनी स्पंदना फाइनेंस का कर्मचारी संतोष चौहान रुपयों के कलेक्शन के लिए मंगलवार को जैजैपुर आया था। कलेक्शन के बाद रुपयों को एक बैग में भरकर देर शाम अपने लिए कपड़ा खरीदने एक दुकान में पहुंचा था। इसी दौरान दो लोग पहुंचे और उससे बैग लूट कर भागने लगे। बदमाशों को बैग लेकर भागते संतोष ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने बदमाशों को पकड़ लिया ।

एक बदमाश निगरानी कर रहा था, मौके से भाग निकला

लोगों ने दोनों बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी सीरसींवा के साल्हेओन्हा गांव निवासी बलराम गिरी और हरिकिशन हैं। बताया जा रहा है कि दोनों का एक और साथी भी मौजूद था, जो बाहर निगरानी कर रहा था। साथियों को पकड़ा जाता देख, वह भाग निकला। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस तीसरे आरोपी का भी पता लगा रही है।

Share
पढ़ें   CG में DRG के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ : मारा गया नक्सली लखमा कवासी, नक्सली समान के साथ देशी कट्टा भी बरामद