CG PCC की बड़ी बैठक : प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक दुर्ग में शुरू, सीएम के साथ प्रदेश प्रभारी भी बैठक में शामिल

Uncategorized

प्रमोद मिश्रा

दुर्ग, 10 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक दुर्ग के राजीव भवन में चल रही है । इस बैठक में आगामी दिनों में किस प्रकार से केंद्र सरकार के ऊपर हमला बोला जाए साथ ही राज्य सरकार की योजनाओं को आम जनता तक कैसे पहुंचाया जाए इस पर विस्तृत चर्चा होगी । बैठक में प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री शिव डहरिया, विधायक विकास उपाध्याय के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, उपाध्यक्ष प्रेमचंद जायसी के साथ लगभग प्रदेश कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी मौजूद है ।

 

 

बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी । बैठक में संगठन और सरकार के बीच समन्वय कैसा है, इस विषय पर भी विस्तृत चर्चा होगी । बैठक में पदाधिकारियों से राय भी ली जाएगी । बैठक में सीएम भूपेश बघेल भी संग़ठन के लोगों से रायशुमारी करते नजर आएंगे ।

PCC की बैठक : PCC की बैठक में CM भूपेश बघेल हुए नाराज!, PCC की बैठक में नहीं बुलाये जाने पर जताई नाराजगी!,पढ़िये बैठक में क्या हुआ?

https://media24news.in/?p=20517

पिछले बैठक में सीएम थे नाराज

पिछले महीने कांग्रेस कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी नाराजगी जताई थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उस वक्त कहा था कि आखिर उन्हें बैठक में क्यों नहीं बुलाया जाता है । आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बैठक में हंसते हुए नजर आए और उनके साथ मंत्री ताम्रध्वज साहू और मंत्री शिव डहरिया भी बैठक में मौजूद है ।

पढ़ें   एशिया आर्ट फेस्टिवल : एशिया आर्ट फेस्टिवल के निदेशक ईशान भल्ला ने CM भूपेश बघेल से की मुलाकात, ईशान भल्ला बोले : "छत्तीसगढ़ भारत की नई रचनात्मक राजधानी बनने जा रहा है"

 

Share