BREAKING : मुंगेली के लिए रवाना हुए CM बघेल, BJP नेताओं को बताया षड्यंत्रकारी.. पढ़िए आखिर CM ने ऐसा क्यों कहा

Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर
File photo CM भूपेश बघेल

भूपेश टांडिया

रायपुर 18 दिसंबर 2021

गुरु घासीदास बाबा की जयंती पर बोले मानव मानव एक समान का संदेश बाबा गुरु घासीदास ने दिया। गांव गांव में इस पर्व को बहुत हर्ष उल्लास के साथ लोग मनाते हैं। उनके दिखाए हुए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हैं।

 

 

प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कौन षड्यंत्रकारी है हमारे सारे नेताओं को षड्यंत्र करके मारा गया है षड्यंत्र ओ लोग करते हैं। लोगों की भावनाओं को धोखा देते है इसका उदाहरण पूरा प्रदेश ही नहीं देश देख रहा है 15 लाख देने का वादा किया था झांसे में ले आए वोट ले लिए आज तक किसी के खाते में पैसा नहीं आया।

2 करोड़ नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी नहीं मिला छत्तीसगढ़ में आदिवासियों को गाय देने की बात कही थी मिला नहीं षड्यंत्र करने का काम उनका है।
ये लोग दिन रात इसी में लगे रहते हैं गुमराह और लोगों को कैसे भड़काया जाए।

नगरी निकाय चुनाव पर बोले

पिछली नगरी निकाय चुनाव में 10 में से 10 नगर निगम हम लोगों ने जीता था सभी में हमारे महापौर बैठे हैं इस नगरी निकाय चुनाव में भी हम अधिकांश सीट जीतेंगे भारतीय जनता पार्टी का सभी जगह सुपड़ा साफ होगा खिंच निकालने के लिए आरोप-प्रत्यारोप उन लोग लगा रहे हैं।

केंद्र सरकार की योजनाओं पर बोले

केंद्र सरकार की जो योजनाओं में पहले शत-प्रतिशत 90 का 10 का रहता था और अब 50,50 औऱ 60 ,40 कर दिया है हमारी जो राशि है सेंट्रल एक्साइज का उसको हम लोगों को दे नहीं रहे हैं एक तरफ आप रेशियो बढ़ा दे रहे हैं दूसरी तरफ हमारी राशि नहीं दे रहे हैं जितनी भी असफलताएं हैं वह केंद्र सरकार के कारण है

Share
पढ़ें   किसान चौपाल में जैविक कृषकों ने साझा किए अपने खेती के तौर-तरीके, किसान सम्मेलन एवं पुरस्कार समारोह में ‘खेतों से सीख’ विषय पर प्रगतिशील किसानों ने अपने अनुभव बांटे