मानवता हुई शर्मसार : नवजात बच्चे को कुत्तों के बीच पैरावट में छोंड़ कर चले गए अज्ञात व्यक्ति… ग्रामीणों ने दी पुलिस को जानकारी.. सुरक्षित है बच्चा.. देखिये दर्दनाक तस्वीर

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

तुषार अग्रवाल

मुंगेली 18 दिसंबर 2021

 

 

करने वाली एक दिल दहला देने वाली तस्वीर मुंगेली जिले के लोरमी इलाके के सारिसताल से निकल कर आ रही है जहां 1 दिन के नवजात शिशु को अज्ञात व्यक्तियों ने गांव के बीच में रखे पैरावट में कुत्तों के बीच छोड़ कर चले गए थे।

बता दें कि पूरा मामला लोरमी थाना क्षेत्र के ग्राम सारीताल का है जहां पर ग्रामीणों ने सुबह एक नवजात शिशु को पैरावट में कुत्तों के पिल्लों के बीच पाया जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी लोरमी पुलिस को दी जानकारी मिलते ही लोरमी पुलिस के एएसआई चिंताराम बिंझवार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां पर पुलिस ने नवजात शिशु को लेकर तुरंत लोरमी 50 बिस्तर मातृ शिशु अस्पताल पहुंचे जहां पर नवजात बच्ची का प्राथमिक उपचार किया गया।

 

जहां से उसे चाइल्ड केयर मुंगेली रेफर कर दिया गया है वहीं इस मामले में लोरमी पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर ग्राम सारीसताल में एक नवजात शिशु पाया गया है जो महज 1 दिन की है जिसे उपचार के बाद डॉक्टरों ने मुंगेली चाइल्ड केयर स्विफर कर दिया है वहीं इस मामले में अभी तक किसी भी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है अभी छानबीन जारी है जिसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

Share
पढ़ें   CM विष्णुदेव साय की बड़ी सौगातें : कर्मचारियों के साथ पेंशनरों के DA में 4 प्रतिशत की वृद्धि, अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने समिति का गठन, ग्राम पंचायत के सचिवों को मिलेगा हड़ताल अवधि का पैसा, पढ़ें CM साय की बड़ी घोषणाएं