मासिक महाआरती सम्पन्न : ‘भारतीय शक्ति चेतना पार्टी’ की मासिक महाआरती हुआ सम्पन्न… जिले में चल रहे अवैध शराब के धंधे पर रोक लगाने थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

CRIME Exclusive Latest आस्था रायपुर

भूपेश टांडिया

बलौदाबाज़र / रायपुर 19 दिसंबर

 

 

बलौदाबाज़र – भारतीय शक्ति चेतना पार्टी शाखा-सिमगा के द्वारा आज मासिक महाआरती के सफल आयोजन के बाद सिमगा के थाना प्रभारी को क्षेत्र में चल रहे अवैध नशे के कारोबार पर रोक लगाने के लिए थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया। थाना-सिमगा के ग्रामीण क्षेत्रों में दिन-ब-दिन अवैध शराब के कारोबार बढ़ती जा रही है जिससे क्षेत्र के युवा नशे की लत में डूबते जा रहे हैं , महिलाएं पूरी तरह से असुरक्षित है , इस विषय को गंभीरता पूर्वक संज्ञान में लेते हुए अवैध शराब के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने का निवेदन किया गया।

ज्ञापन कार्यक्रम भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के जिलाध्यक्ष दशरथ जायसवाल व भारतीय शक्ति चेतना पार्टी शाखा- सिमगा के तहसील अध्यक्ष लेखराम पटेल के नेतृत्व में सौंपा गया।

इस अवसर पर भगवती मानव कल्याण संगठन जिला-बलौदाबाजार के कोषाध्यक्ष अश्वनी साहू , भगवती मानव कल्याण संगठन के तहसील -सिमगा के अध्यक्ष दयाााशंकर निषाद , भा.श.चे. पा. तहसील सिमगा के उपाध्यक्ष मधु पटेल , पार्टी की महासिचव – सविता निषाद , राहुल पटेल ,संगठन सचिव- तुकाराम पटेल , व सैकड़ो के तादाद में संगठन व पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share
पढ़ें   महासमुंद : कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने टी.बी. एवं कोविड-19 की कड़ी को तोड़ने ‘‘आश्वासन’’ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना