रिसाली की जीत पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जताई खुशी, ताम्रध्वज साहू बोले : “रिसाली की जीत कांग्रेस की कल्याणकारी योजनाओं की जीत है”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ निकाय चुनाव 2021 बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर,2021

छत्तीसगढ़ के नगरीय निकाय चुनाव के नतीजे अब धीरे-धीरे साफ होते जा रहे हैं। कांग्रेस सरकार बनने के बाद दुर्ग ग्रामीण विधायक एवं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की पहल पर नव गठित हुए भिलाई के रिसाली नगर निगम में कांग्रेस ने पहली बार में ही ऐतिहासिक जीत हासिल की है। यह पहला मौका था जब रिसाली नगर निगम बनने के बाद यहां चुनाव हुआ है। कांग्रेस को इस चुनाव में पूर्ण बहुमत मिला है यानी अब रिसाली में कांग्रेस का महापौर बनना निश्चित है।

 

 

इस ऐतिहासिक जीत पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि रिसाली नगर निगम चुनावों में कांग्रेस उम्मीदवारों की विजय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कुशल नेतृत्व में भरोसे का एवं राज्य सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं पर विश्वास का नतीजा है। उन्होंने इस जीत पर रिसाली नगर निगम के सभी मतदाताओं एवं अथक परिश्रम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया है और रिसाली नगर निगम के विजयी हुए सभी कांग्रेस उम्मीदवारों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

ज्ञात हो कि 3 वर्ष पूर्व छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनते ही दुर्ग ग्रामीण विधायक और प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने घोषणा पत्र के अनुरूप रिसाली नगर निगम बनाने की पहल की। इस पर छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने सुगम और सरल व्यवस्था को ध्यान में रखकर भिलाई नगर निगम से अलग करके रिसाली को राज्य के 14वां नगर निगम बनाया था।

Share
पढ़ें   10वाँ स्थापना दिवस : श्री मेडिशाइन हॉस्पिटल को हुए 10 वर्ष पूरे , सेवा और समर्पण का भाव इस अस्पताल का है पहला कर्तव्य.. पढ़िए 10 साल बेमिसाल