CG ब्रेकिंग : हुक्का गुड़गुड़ा रहें युवक और युवतियों पर पुलिस की कार्रवाई, पुलिस ने दी दबिश तो युवतियां मांगने लगी माफी

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 19 जनवरी 2022

प्रदेश में यूं तो हुक्कार बार को बंद किया गया है लेकिन वहीं दूसरी तरफ शहरों में हुक्का बार चोरी छिपे संचालित भी हो रही है । हुक्का बार के दीवाने हुक्का की चाहत में हुक्का बार गुड़गुड़ा रहे है । बिलासपुर में पुलिस की सख्ती के बाद अब कैफे की आड़ में चोरी छिपे हुक्का पिलाने दौर शुरू हो गया है। मंगलवार रात पुलिस ने वेलहल्ला कैफे में छापेमारी की, तब स्टोर रूम में छह लड़के और दो लड़कियां हुक्का पीते मिले। पुलिस मैनेजर के साथ ही युवक-युवतियों को पकड़कर थाने ले गई। इस दौरान उनके परिजन को बुलाने पर युवतियां गिड़गिड़ाने लगी और बोली प्लीज सर हमारे पेरेंट्स को मत बुलाइए, बदनामी हो जाएगी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

 

 

हुक्का पीते युवा

SP पारुल माथुर ने बताया कि शहर में प्रतिबंध के बाद भी कुछ जगहों पर कैफे व फूड जंकशन की आड़ में हुक्का पिलाने की शिकायत मिल रही थी। लिहाजा, मंगलवार की शाम उन्होंने सिटी कोतवाली CSP स्नेहिल साहू के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस की टीम ने मिशन अस्पताल के चौपाटी स्थित वेलहल्ला कैफे में छापेमारी की, तब यहां स्टोर रूम में युवकों के साथ दो युवतियां हुक्का पीते पकड़ी गईं।

इस कार्रवाई के दौरान तीन हुक्का पॉट, अलग-अलग कलर के फ्लेवर्ड, डिब्बा स्प्रींग वाटर जब्त किया गया। पुलिस कैफे के मैनेजर मनीष चेतानी के साथ ही युवक-युवतियों को पकड़कर थाने ले गई। इस दौरान युवक और युवतियों को उनके पेरेंट्स को बुलाकर समझाइश दी गई और उन्हें छोड़ दिया गया। इधर, कैफे के मैनेजर के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

पढ़ें   ठगी के आरोपी शिक्षक पर जल्द होगी निलंबन की कार्यवाही : नौकरी लगाने के नाम पर पैसे की ठगी करने वाले शिक्षक दिलहरण देवांगन स्कूल से है लगातार अनुपस्थित, जिला शिक्षा अधिकारी बोले : "तनख्वाह भी कटेगी...निलंबन की भी होगी कार्यवाही.."

 

Share