CG में कांग्रेस V/S बीजेपी : कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया के वायरल वीडियो पर सियासत गर्म, मंत्री डहरिया ने बताया बीजेपी की चाल, तो बीजेपी बोली – ‘पुतला दहन करेंगे…मंत्री की कैबिनेट से छुट्टी हो..’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 24 जनवरी 2022

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवकुमार डहरिया के वायरल वीडियो पर प्रदेश की सियासत काफी गर्म हो गई है । मंत्री शिवकुमार डहरिया के इस वायरल वीडियो में मंत्री के पीएसओ ग्रामीणों को धक्का देते नजर आ रहे हैं । वायरल वीडियो में मंत्री के कार्यकर्ता कुछ ग्रामीणों से गाली गलौच भी करते नजर आ रहें हैं । इस वीडियो को लेकर प्रदेश की सियासत काफी गर्म हैं । एक तरफ कैबिनेट मंत्री शिवकुमार डहरिया ने आज प्रदेश कांग्रेस भवन में पीसी लेकर इस पूरी घटना को बीजेपी की साजिश बताया तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने इस मामले पर मंत्री शिवकुमार डहरिया की कैबिनेट से बिदाई मांगी हैं ।

 

 

https://youtube.com/shorts/z0KZRKubmnM?feature=share

आपको बताते चले कि वायरल वीडियो 10 जनवरी की बताई जा रही है । आरंग विधानसभा के गांव रीवां में मंत्री डहरिया सड़क के भूमिपूजन के लिए गए थे । जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों ने मंत्री से गांव में पानी की समस्या को बतलाते हुए पानी की मांग की । लेकिन देखते ही देखते मामला बिगड़ गया और मंत्री समर्थक कुछ ग्रामीणों से गाली गलौच करने लगे । वीडियो में देखा जा रहा हैं कि मंत्री के पीएसओ कुछ ग्रामीणों को धक्का भी दे रहे है ।  इस पूरे मामले को लेकर मंत्री डहरिया ने कहा है कि जो ग्रामीण बदतमीजी कर रहे थे , वो सभी ग्रामीण बीजेपी कार्यकर्ता हैं और जानबूझकर ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है ।

इस पूरे मामले पर बीजेपी लगातार सरकार के खिलाफ आक्रामक दिख रही है । मामले को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि

इस मामले को लेकर आज प्रदेश बीजेपी कार्यालय में नवीन मार्कण्डेय और संजय श्रीवास्तव ने प्रेसवार्ता ली । संजय श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले को देखते हुए तत्काल मंत्री डहरिया को कैबिनेट से बर्खास्त कर देना चाहिए । वहीं नवीन मारकंडे ने कहा कि मंत्री का पुतला जलाया जाएगा साथ ही काले झंडे भी मंत्री डहरिया को दिखाया जाएगा ।

पढ़ें   चरस पकड़ाया : राजधानी रायपुर में पेड़े में भरकर बेचा जा रहा था चरस,पुलिस की गिरफ्त में शेख सरफराज और नवीन

 

 

Share