CG ब्रेकिंग वीडियो : स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने अपने ऊपर लगे आरोपों का दिया जवाब, टी एस बोले : “राहुल गांधी के सामने जानबूझकर मेरी छवि खराब करने की साजिश….मेरे पास मेरी संपत्ति के सभी कागजात…”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 31 जनवरी 2021

सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप पर कहा कि ये ऐसे छवि के लोग है जिहोने कुछ दिन पूर्व मेरे ऊपर अपनी जान का खतरा बताया था । टी एस सिंहदेव ने कहा कि जानबूझकर राहुल गांधी के आने के पहले उनकी छवि को धूमिल करने का प्लान बनाया जा रहा है । टी एस ने कहा कि मेरे पास कोई शासकीय संपत्ति नहीं है जिसपर मैंने कब्जा किया हो । टी एस सिंहदेव ने कहा कि हमारा परिवार राजपरिवार से हैं और भगवान का दिया सबकुछ है ।
टी एस सिंहदेव ने साफ- साफ शब्दों में कहा कि मेरे पास मेरे संपत्ति के पूरे कागज हैं ,अगर कोई चाहे तो उन्हें देख सकता है ।

 

 

आपको बताते चले कि कुछ दिन पूर्व एक बीजेपी पार्षद ने मंत्री टी एस सिंहदेव पर सरकारी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था ।

टी एस ने किया जिक्र – ये वहीं श्रृंखला के लोग जिन्होंने मेरे ऊपर अपनी जान का खतरा बताया था

टी एस सिंहदेव के इस बयान के बाद राजनीति में और उबाल आ सकता है । दरअसल, रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा था कि उनसे (स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव) से मुझे जान का खतरा है, मुझ पर हमले के पीछे उन्हीं का हाथ है, वो मेरी हत्या करा सकते हैं । ऐसे में टी एस के इस बयान के बाद क्या एक बार फिर टी एस के लिए कोई साज़िश तो नहीं हो रही? ध्यान देने वाली बात है ।

Share
पढ़ें   भेंट-मुलाकात : राजिम विधानसभा के छुरा में लोगों से लिया सरकारी योजनाओं का फीडबैक, करोड़ों के विकास कार्यों की दी CM ने सौगात