सहकर्मी की माँ से प्यार और फिर धोखा : सालभर बनाता रहा सहकर्मी की मां से शारीरिक संबंध, दूसरे लड़की से कर ली शादी, अब पहुँचा जेल

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर, 11 फरवरी 2022

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक सहकर्मी की मां को ही अपने प्रेमजाल में फंसाकर हवस का शिकार बनाने की खबर सामने आई है ।

 

 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि पीड़िता का एक 19 साल का बेटा है। वह शराब दुकान में काम करता है। यहां उसके साथ एक 28 साल का युवक भी काम करता था। काम के दौरान दोनो सहकर्मी आपस में घर की बातें भी शेयर किया करते थे। इसी से 28 साल के युवक को समझ में आया इसकी मां कम उम्र की है और उसकी अपने पति से बनती नहीं है। बस फिर क्या था उसके शातिर दिमाग में एक योजना पनपने लगी। योजना को मूर्त रूप देने के लिए उसने पहले उक्त महिला से फोन पर बात करनी शुरू की। फिर बात बढ़ी तो उनके ही घर में किराए पर रहने पहुंच गया। जबकि उक्त युवक का गांव पास ही था। 28 वर्षीय युवक करीब एक साल रहा। मामला जांजगीर के कोतवाली क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक महिला की उसके पति से अनबन रहती थी। दोनों के बीच विवाद होता। उनके दो बच्चे हैं, 19 साल का लड़का और 16 साल की लड़की। बेटा शराब की दुकान में काम करता है। उसी दुकान में खोखसा निवासी रविकांत शर्मा भी काम करता था। महिला के बेटे और रविकांत में दोस्ती थी। दोस्त से परिवार के बारे में पता चला और फिर उसकी मां और रविकांत में बातचीत शुरू हो गई।

बेटे -बेटी के सामने भरी महिला की मांग

पढ़ें   राज्य में Early Study जगा रही है शिक्षा की अनोखी अलख...500 की फ़ीस प्रतिवर्ष लेकर देगी बच्चों को बेहतर शिक्षा...लांच होते ही पालकों की पहली पसंद बन गई संस्था

दोनों के बीच प्यार का इजहार हो गया। इसके बाद रविकांत पिछले साल 14 फरवरी को किरायेदार बनकर दोस्त के घर पहुंचा और फर्स्ट फ्लोर पर रहने लगा। आरोप है कि वहां रविकांत और उसके दोस्त की मां के बीच नजदीकियां बढ़ीं। रविकांत ने प्यार और शादी का वादा किया। फिर शारीरिक संबंध बनने लगे। इस बात की जानकारी रविकांत के दोस्त और उसकी बहन को हुई। हंगामा बढ़ा तो रविकांत ने उनके सामने महिला की मांग भर दी।

 

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी

महिला ने पुलिस को बताया कि उसे रविकांत के किसी अन्य लड़की से रिश्ते के बारे में पता चला था। उसने तब भी रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन रविकांत ने उसके बेटे की हत्या कर खुदकुशी की धमकी दी। साथ ही दोनों के बीच बने संबंधों की फोटो वायरल करने को लेकर धमकाया। इससे वह डर गई, लेकिन जब रविकांत ने दूसरी लड़की से शादी कर ली तो अब वह थाने आई है। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को रविकांत को गिरफ्तार कर लिया है।

Share