ये क्या? : IPL ऑक्शन में सुरेश रैना को किसी टीम ने नहीं खरीदा, चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर को खरीददार नहीं मिलने से प्रशंसक नाराज, सोशल मीडिया में धोनी के लिए बन रहे बाहुबली जैसे मीम्स

Exclusive Latest खेल बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

खेल डेस्क, 14 फरवरी 2022

यूं तो आज 14 फरवरी है और 14 फरवरी को प्यार का दिन माना जाता है । लेकिन आईपीएल के मैदान से जो खबर सामने आ रही है वह सोचने पर मजबूर करती है कि क्या ये वहीं महेंद्र सिंह धोनी है जिनके सन्यास के ऐलान के तुरंत बाद सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का ऐलान कर दिया था । ये सवाल इसलिए उठ रहे क्योंकि दो दिनों से आईपीएल के ऑक्शन में सुरेश रैना को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा । आईपीएल में उस चेन्नई टीम ने भी कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई जिसके लिए सुरेश रैना ने सबसे अधिक रन बनाए,सबसे अधिक चौके और छक्के लगाए साथ ही सबसे अधिक कैच भी पकड़े । आपको बताते चले कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है । ऐसे में रैना के चाहने वाले मीम्स बनाकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं ।

 

 

एक प्रशंसक द्वारा किया गया ट्वीट

 

आईपीएल के ऑक्शन के बाद सुरेश रैना ट्वीटर में ट्रेंड कर रहे हैं । सुरेश रैना के चाहने वाले महेन्द्र सिंह धोनी पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं । कुछ प्रशंसक ट्वीट कर कह रहे कि आज से पहले कभी धोनी जैसे सेल्फिश इंसान जीवन में नहीं देखा । सुरेश रैना के समर्थन में काफी ट्वीट आ रहे हैं । सुरेश रैना के चाहने वाले कह रहे कि सुरेश रैना हमारे लिए हमेशा रियल हीरो ही रहेंगे ।

आपको बताते चले कि कुुुछ दिन पहले ही सुरेश रैना के पिताजी का भी निधन हुआ है, ऐसे में सुरेश रैना के लिए एक और दुुःखद खबर आई कि इतने बड़े प्लेयर पर कोई भी आईपीएल की टीम दिलचस्पी नहीं दिखा रहीं हैं । आपको बता दे कि सुरेश रैना का बेस प्राइस 2 करोड़ था लेकिन ताज्जुब की बात रही कि किसी टीम ने उनपर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई ।

पढ़ें   CM का धन्यवाद : CM भूपेश बघेल से राज्य पुलिस सेवा (एस. पी. एस.) के अधिकारियों ने की मुलाकात, पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए व्यक्त किया आभार

 

Share