रायपुर में चाकूबाजी से मौत : बैजनाथपारा में चाकूबाजी के दौरान घायल हुए युवक की मौत, इलाज के दौरान फारुख ने तोड़ा दम

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 15 फरवरी 2022

राजधानी के बैजनाथ पारा में हुए चाकूबाजी की घटना के बाद घायल फारूक की मौत हो गई है ।  फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। खबर मिली है कि आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी हैं ।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां शादी समारो​ह में नाचने के दौरान दो युवकों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद एक युवक ने फारुख पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल फारुख को उपचार के लिए मेकाहारा में भर्ती कराया गया था, लेकिन उपचार के दौरान फारुख की मौत हो गई। बता दें कि दो दिन पहले भी राजधानी रायपुर के मोवा थाना क्षेत्र के ईरानी डेरा इलाके में चाकूबाजी की घटना सामने आई थी।

राजधानी में चाकूबाजी की घटना लगातार बढ़ते जा रही है । प्रतिदिन रायपुर सहित अलग-अलग हिस्सों से लूट, हत्या, चाकूबाजी सहित अन्य घटनाएं सामने आती है।

◆ मामले में 3 आरोपी गिरफ़्तार
◆ तीनों आरोपी आपस में हैं भाई
◆ गिरफ्तार
1. मो इफ़्तिख़ार
२. अहमद रजा
3. विधि के साथ संघर्षरत एक बालक

आरोपी हो रहें गिरफ्तार, लेकिन नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ़

राजधानी में लगातार चाकूबाजी के साथ चोरी की घटना भी काफी बढ़ रही है । हालांकि, पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जरूर कामयाब हो रही है लेकिन पुलिस का खौफ आरोपियों के अंदर नहीं दिख रहा हैं । अगर हम मोवा थाना की घटना या फिर पिछले कुछ घटनाओं को देखे, तो लगता है कि पुलिस का खौफ जुर्म करने वालों में नहीं हैं ।

Share
पढ़ें   CM विष्णुदेव साय पहुंचे महिला लाभार्थियों के बीच : महिलाओं से बातचीत कर ली योजनाओं की जानकारी, महिलाओं ने कहा - 'केंद्र के साथ राज्य सरकार के योजना के लाभ भी मिलत हे.....महतारी वंदन योजना के पैसा आए से बहुत खुश हन'