CM भूपेश बघेल चुनाव प्रचार में : यूपी में चुनाव प्रचार कर रहे CM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर बोल हमला, ट्वीट कर बोले : “अमित शाह ने पहले और दूसरे चरण में योगी को निपटा दिया…छठें और सातवें चरण में नरेंद्र मोदी निपटाएंगे..”

Exclusive Latest उत्तरप्रदेश छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 15 फरवरी 2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों उत्तरप्रदेश में तूफानी चुनाव प्रचार कर रहे है । डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील जनता से कर रहे है । बतौर स्टार प्रचारक सीएम भूपेश बघेल की उत्तरप्रदेश में लगातार आम सभा भी हो रही है । आमसभा में सीएम बीजेपी पर जमकर बरस रहे है । सीएम भूपेश बघेल ने पिछले दिनों झांसी जिला के विधानसभा गरौठा में आमसभा को संबोधित किया साथ ही ललितपुर जिले के महरौनी विधानसभा क्षेत्र में भी आमसभा कर बीजेपी सरकार पर खूब हमला बोला ।

 

 

भूपेश बघेल चुनाव प्रचार में काफी आक्रामक मोड़ में दिख रहे है । अपनी सभा में सीएम भूपेश बघेल,सीएम योगी से लेकर अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हल्ला बोल रहे है । भूपेश बघेल ने चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया को बाइट देते कहा कि योगी पहले अपने विधानसभा सीट की चिंता करे । भूपेश बघेल ने कहा कि अमित शाह और मोदी मिलकर योगी को निपटा रहे हैं ।

सीएम भूपेश बघेल के आक्रामक रूप और चुनाव प्रचार करने के तरीकों से उत्तरप्रदेश में भूपेश बघेल की सभा बहुत से प्रत्याशी अपने विधानसभा क्षेत्र में करवाना चाह रहे हैं ।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर भी कहा कि

Share
पढ़ें   EXCLUSIVE : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आएंगे छत्तीसगढ़...संगठन में बड़े बदलाव के आसार...पढ़िये कब आ रहे हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष और क्या होगा संगठन में बदलाव?