CG सड़क हादसा ब्रेकिंग : सड़क हादसे में गई एक महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की जान, दूसरी गंभीर रूप से घायल, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाज़ार, 23 फरवरी 2022

बलौदा बाजार जिले में लगातार सड़क दुर्घटना की खबर सामने आती रहती है । इस बार सड़क दुर्घटना का शिकार दो आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हुई हैं, जिनमें एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत हो गई वहीं दूसरी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल है ।

 

 

जानकारी के मुताबिक एक अज्ञात ट्रेलर ने मारी स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी में सवार महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल है। सड़क हादसा टुण्डरी गांव में हुआ। सूचना के बाद बिलाईगढ़ पुलिस मौके पर मौजूद है। हादसे की वजह से रोड के दोनों साइड लंब जाम लग गया है। मृतक का नाम भागमती बंजारे 35 वर्ष बताया जा रहा और घायल का नाम बिंदिया टंडन 32 वर्ष दोनों आंगन बाड़ी कार्यकर्ता हैं। इस सड़क हादसे में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत के मामला के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग जाम को किया है। जिसके कारण गिधौरी से सरसीवा मुख्य मार्ग में वाहनों की लंबी कतार लगी है। शिवरीनारायण मेला के चलते रोड में भारी आवाजाही है। पुलिस किसी तरह ग्रामीणों को हटाने की कोशिश कर रही है ।

Share
पढ़ें   बालको को सवाल : हाइकोर्ट का बालको को सवाल - 'लीज लेने के बाद भी चोटिया माइंस से कोयला उत्खनन क्यों नहीं?'