CG में घूसखोर सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार : कृषि मंत्री के क्षेत्र में जमीन डायवर्सन के लिए किसान से की थी 1लाख रुपये की मांग, ACB की टीम ने 50 हज़ार लेते बाबू को पकड़ा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

बेमेतरा, 28 फरवरी 2022

एंटी करप्शन ब्यूरो(एसीबी) की टीम ने बेमेतरा जिले में SDM कार्यालय में पदस्थ बाबू को 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी मिली है कि आरोपी बाबू एक किसान से जमीन डायवर्सन के लिए 1 लाख रूपये की मांग कर रहा था, जिसकी शिकायत ACB में किये जाने के बाद यह कार्यवाही की गई।

 

 

यह मामला बेमेतरा जिले के साजा तहसील कार्यालय का है। जहां एच एस कश्यप एसडीएम के लिपिक के पद पर कार्यरत है। बाबू एक किसान से जमीन के डायवर्सन के लिए 1 लाख रूपये की मांग कर रहा था। किसान ने अधिकारी के नाम पर मांगे जा रहे इस रिश्वत की शिकायत ACB में कर दी थी। जिस पर सारे मामले की जांच करने के बाद 50 हजार रूपये में बात बनी। आज एसीबी की टीम ने किसान को पैसा देकर एसडीएम कार्यायल के बाबू के पास भेजा। जहां जमीन डायवर्सन के नाम पर 50 हजार की रिश्वत लेते एच एस कश्यप को ACB की टीम ने रंगे हाथो पकड़ लिया।

लगातार हो रही कार्यवाही

पिछले कुछ समय से एसीबी की कार्यवाही में तेजी देखने को मिली है । लगातार, एसीबी टीम द्वारा कार्यवाही की खबर प्रदेश से सामने आते रहती है ।

Share
पढ़ें   गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों को दी होलिका दहन और होली की शुभकामनाएं, गृहमंत्री बोले : "आप सभी जीवन में नित नई सफलता अर्जित करें, यही ईश्वर से मेरी कामना है"