CG में पति ने की पत्नी की हत्या : एक साल पहले लव मैरिज का हुआ खौफनाक अंत, आरोपी पति ने पत्नी का गला घोंटकर किया इहलीला समाप्त, आरोपी बिलाईगढ़ निवासी पुलिस गिरफ्त में

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 मार्च 2022

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पति ने अपनी पत्नी का गला घोट कर हत्या कर दिया । 1 साल पहले जब दोनों घर से भाग गए थे, तो कभी सोचा नहीं था कि पति और पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ जाएगा कि अंजाम एक की मौत हो जाएगी । जानकारी के मुताबिक आरोपी खरेश्वर प्रसाद कोसरिया अपनी पत्नी नंदना कोसरिया के साथ के साथ एक साल पहले घर से भागकर शादी के बंधन में बंधे थे ।

 

 

जांच करती पुलिस

जानकारी के मुताबिक पति और पत्नी के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था । खरेश्वर अपने दोस्तों के साथ पिछले शनिवार को एक शादी समारोह में गया था । आरोपी पति ने जब पत्नी को वीडियो कॉल कर शादी के जश्न का नजारा दिखाया तो पत्नी नाराज हो गई और फिर से एक बार अपने पति को ताना मारने लगी । इस बार तनाव इतना बढ़ा की गुस्से में आकर खरेश्वर ने अपनी पत्नी की जिंदगी ही समाप्त कर दी ।

पंडरी थाना प्रभारी उमाशंकत त्रिपाठी ने बताया कि हत्या की सुचना मिलते ही तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुँच गई । मर्ग कायम कर मामले की जांच चल रही है । वहीं आरोपी बिलाईगढ़ का रहने वाला है, जो अभी पुलिस की कस्टडी में है ।

Share
पढ़ें   CG में एक हाथी की मौत : करंट लगने से गई हाथी की जान, वन विभाग जुटा जांच में