ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ पहुंचीं BJP प्रभारी डी पुरंदेश्वरी…बजट सत्र में BJP की तैयारियों पर ये कहा…पत्रकारों के साथ होती घटनाओं पर कही बड़ी बात

Exclusive Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

 

 

प्रमोद मिश्रा, रायपुर | 4 मार्च, 2022

 

 

 

छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी 2 दिनों के दौरे के दौरान रायपुर पहुंचीं। इस दौरान बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने आने वाले दिनों में शुरू होने वाले बजट सत्र को लेकर भाजपा विधायकों के द्वारा आगामी सत्र में विभिन्न मुद्दों को उठाए जाने की जानकारी रायपुर एयरपोर्ट पर दी।

 

 

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह से पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं, बस्तर में जिस तरह से पत्रकारों के उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं, उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से गंभीर है और आने वाले दिनों में विधानसभा सत्र के दौरान इस मामले को बीजेपी जोर-शोर से उठाने वाली है।

 

 

 

 

आपको बता दें अपने दौरे के दौरान पुरंदेश्वरी शनिवार को सुबह 10 बजे से भाजपा के सभी विधायकों- सांसदों के साथ संगठन से जुड़े लोगों से बैठक के दौरान चर्चा करेंगी। साथ ही 7 मार्च से शुरु होने वाले विधानसभा के के बजट सत्र को लेकर के भाजपा के विधायकों और नेताओं के साथ कांग्रेस सरकार के विरुद्ध रणनीति तैयार करती नजर आएंगी।

 

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जिस तरह बस्तर दौरे के दौरान पता चला कि बस्तर में पत्रकारों पर एफआइआर हुआ था, ऐसे में इस मामले पर पार्टी आगामी दिनों में सरकार पर दबाव बनाएगी।

 

 

 

Share
पढ़ें   मोदी जी की गारंटी पूरी करने के लिए एक और बड़ी पहल : कृषक उन्नति योजना के लिए 12 हजार करोड़ रूपए, श्री रामलला (अयोध्या धाम) दर्शन योजना के लिए 15 करोड़ रुपए का प्रावधान