दिल्ली से लौटे टी एस : मंत्री टी एस सिंहदेव नई दिल्ली से लौटे रायपुर, राज्य में बदलाव के साथ राज्यसभा जाने पर बोले टी एस: “….मैं छत्तीसगढ़ में काम करूंगा…नहीं तो घर बैठूंगा”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 06 मार्च 2022

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव दिल्ली दौरे से वापस लौट चुके हैं ।  आपको बताते चले कि सूत्र बता रहे हैं कि स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने की मुलाकात नई दिल्ली में कांग्रेस के महामंत्री के सी वेणुगोपाल से हुई है । यूपी चुनाव को लेकर टी एस सिंहदेव ने कहा कि कल आखिरी चरण का मतदान है, हम पूरी तरह से आशान्वित हैं । जिस तरह से प्रियंका गांधी ने मेहनत की है कांग्रेस के पक्ष में परिणाम बहुत अच्छे आएंगे । जो राजनीतिक दल चुनाव लड़ता है वह जितने के लिए ही लड़ता है । उम्मीद करेंगे कि परिणाम अच्छे आएंगे ।

 

 

छत्तीसगढ़ में बदलाव के संकेतो को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा की मैं तो 50 साल से खेल रहा हूं, इतने में तो रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिए । लेकिन हाथ पांव में लगता है अभी ताकत है, जब तक जैसे जिम्मेदारी मिलेगी खेलता रहूंगा ।

स्वास्थ्य मंत्री ने राज्यसभा भेजे जाने के अटकलों पर कहा कि मैं छत्तीसगढ़ में काम करूंगा, नहीं तो घर बैठूंगा ।

विधानसभा के बजट सत्र को लेकर टी एस ने कहा की अनुमान लगाया जा सकता है कि एक लाख करोड़ से ऊपर का बजट होगा । छत्तीसगढ़ के विकास के लिए,यहां के हर वर्ग के के लिए कुछ न कुछ बजट में रहेगा ।

Share
पढ़ें   आगामी नेशनल लोक अदालत में अधिक से अधिक प्रकरणों के निराकरण का प्रयास किया जाए: मुख्य न्यायाधीश