CG में भीषण सड़क हादसा : सड़क हादसे में 6 महिलाओं की मौत, 20 घायल, CM भूपेश बघेल ने किया मुआवजा देने के साथ घायलों के इलाज के निर्देश

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

गरियाबंद, 16 मार्च 2022

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में भीषण सड़क हादसा हो गया । हादसा इतना भयंकर था कि 6 महिलाओं की मौत हो गई है । यह हादसा नेशनल हाइवे 130 पर हुआ है । ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत हुई है । हादसे के बाद यात्रियों से भरा ट्रैक्टर पलट गया है और 20 से अधिक लोग घायल हैं, जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं । ये सभी लोग निजी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे । सभी जिले के मजरकट्टा गांव के हैं. ट्रैक्टर में 50 लोग सवार थे ।

 

 

गरियाबंद की घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर दुख जताया है । सीएमओं की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया ”मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ने गरियाबंद के मजरकट्टा में हुई सड़क हादसे में हुई मौतों पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए गरियाबंद प्रशासन को बेहतर इलाज के इंतजाम के दिए निर्देश”

ट्रैक्टर और ट्रक में हुई भिड़ंत

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 50 लोग बैठे हुए थे । जानकारी के मुताबिक घायल और मृतक मजरकट्टा गांव के रहने वाले है, ये सभी लोग एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, इसी दौरान ट्रैक्टर और ट्रक में हुई भिड़ंत हो गई । इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 20 लोग घायल बताए जा रहे है ।

पढ़ें   ठंड से बचाव है जरूरी : शीत लहर के प्रकोप से लोगों को बचाने ठंडी रात में पूरी सक्रियता से जुटा प्रशासनिक अमला* सार्वजनिक स्थलों में रात में अलाव जलाने के साथ बेसहारों, जरूरतमंदो को दिए जा रहे कम्बल एवं गर्म कपड़े

सहायता राशि देने के सीएम ने दिया निर्देश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस सड़क हादसे में मृतकों को 2 लाख रुपये और घायलों के उपचार हेतु 50 हज़ार रुपये देने के निर्देश दिए हैं ।

Share