CG में 2 बच्चों की बेरहमी से हत्या : लापता बच्चों की खेत में खून से लथपथ मिला शव, घर के बाहर से लापता हुए थे दोनों बच्चे, पत्थर से कुचलकर की गई है हत्या

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाज़ार, 22 मार्च 2022

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाना के गांव चकरबाय से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीते 48 घंटे से लापता बच्चे लवेंद्र और शौर्य की खून से सनी लाश मिली है । आपको बताते चलें कि दोनों बच्चे घर के बाहर से गायब हुए थे । दोनों की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई थी लेकिन सुबह-सबह खेत में दोनों बच्चों की लाश मिली है ।

 

 

इस बड़ी घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है । फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर है और आरोपी की तलाश की जा रही है । घटना को देखकर लगा रहा है कि बड़ी बेरहमी से पत्थर से कुचलकर दोनो बच्चों की हत्या की गई है ।

आपको बताते चले कि कुछ दिन पहले ही कसडोल थाना के ही ग्राम बैजनाथ में एक बच्चे की लाश तालाब में मिली थी । वहीं इस मामले में संसदीय सचिव और कसडोल की विधायक शकुंतला साहू ने भी कसडोल थाना प्रभारी से बात कर दोनों बच्चों के हत्यारे को जल्द पकड़ने कहां है ।

 

Share
पढ़ें   मनेन्द्रगढ़ DFO टीम की छापामार कार्यवाही : बड़ी मात्रा में सागौन की लकड़ियां जप्त; सील किए गए फर्नीचर मार्ट, लकड़ी तस्करों में हड़कंप