छत्तीसगढ़ की ओर बढ़ रहा बॉलीवुड : CM भूपेश बघेल से फिल्म निर्देशक तिगमांशु धूलिया ने की मुलाकात, छत्तीसगढ़ में फ़िल्म निर्माण पर गहन चर्चा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर 29 मार्च 2022

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में मशहूर फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने सौजन्य मुलाकात की। तिग्मांशु धूलिया ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फ़िल्म निर्माण से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के सलाहकार विनोद वर्मा और छत्तीसगढ़ राज्य योजना आयोग के सलाहकार गौरव द्विवेदी उपस्थित रहे।

 

 

आपको बताते चलें कि छत्तीसगढ़ में नई फिल्म नीति बनने के बाद बॉलीवुड के कलाकारों का छत्तीसगढ़ के प्रति रुझान बढ़ा है । पिछले कुछ दिनों में देखा गया है कि कई वेब सूरज की शूटिंग छत्तीसगढ़ के अनेक स्थानों पर हुई है साथ ही साथ आने वाले दिनों में और कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग भी छत्तीसगढ़ में होने की संभावना जताई जा रही है । खबर तो यह भी है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सलमान खान से भी बातचीत की है और सलमान खान ने भी अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग छत्तीसगढ़ में करने की बात की है । ऐसे में कहा जा सकता है कि छत्तीसगढ़ में कलाकारों की स्थिति आने वाले दिनोंमें सुधरने वाली है क्योंकि फिल्मों की शूटिंग से स्थानीय कलाकारों को मौका मिलेगा और उनकी आर्थिक समस्या का भी समाधान हो पाएगा ।

Share
पढ़ें   बीजापुर में IED ब्लास्ट,  स्पेशल टास्क फोर्स के 2 जवान घायल