CG में बड़ा सड़क हादसा : ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत, ट्रक चालक फरार

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

■ पुलिस ने ट्रक को पकड़ा

■ हादसे के बाद भाग निकला ट्रक का चालक

प्रमोद मिश्रा

 

 

रायगढ़, 03 अप्रैल 2022

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में रविवार दोपहर सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर घर जा रहे थे। इस दौरान ट्रक ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मामला बरमकेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 12 बजे बरमकेला थाना प्रभारी एलपी पटेल को सूचना मिली कि सारंगढ़-बरमकेला मार्ग पर कोनी मोड़ के पास जंगल में एक ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी है। हादसे में तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो एक्सीटेंड करने वाला ट्रक वहीं खड़ा था। हालांकि चालक भाग निकला था।

पुलिस ने तीनों युवकों को CHC बरमकेला पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।मृतकों की पहचान सारंगढ़ के माल्दा निवासी नीलांबर बरिहा (26) पुत्र बोधीराम बरिहा, दीनबंधु बरिहा (30) पुत्र डोकरा बरिहा और सराईपाली निवासी चंद्रसेन चौहान (35) पुत्र स्वर्गीय श्याम चौहान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि तीनों युवक बरमकेला से अपने घर माल्दा जा रहे थे।

Share
पढ़ें   CG विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन : ध्यानाकर्षण में गूंजेगा बगैर निविदा टी-शर्ट, टोपी खरीदी का मामला, साय सरकार के पहले अनुपूरक पर होगी चर्चा