खैरागढ़ उपचुनाव : मां बम्लेश्वरी के दर्शन के बाद CM करेंगे आज चुनाव प्रचार, पांच चुनावी सभा को संबोधित करेंगे CM भूपेश बघेल

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 05 अप्रैल 2022

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज खैरागढ़ विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे । मुख्यमंत्री के जारी शेड्यूल के मुताबिक दोपहर 1 बजे डोंगढ़गढ़ में मां बमलेश्वरी जी के दर्शन के पश्चात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खैरागढ़ में 5 चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जिनमें गंडई,रोड अतरिया, बुंदेली, उदयपुर और पद्मावतीपुर शामिल है ।

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, खैरागढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार जीत के प्रति आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं । इससे पहले भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐलान किया है कि खैरागढ़ विधानसभा में चुनाव जीतने के 24 घण्टे के भीतर खैरागढ़ को जिला घोषित किया जाएगा । आपको बताते चलें कि खैरागढ़ में 12 अप्रैल को मतदान होने हैं, तो वहीं 16 अप्रैल को चुनाव के परिणाम आएंगे । दरअसल, पूर्व विधायक स्वर्गीय श्री देवव्रत सिंह के निधन के पश्चात खैरागढ़ विधानसभा की सीट खाली हुई थी । कांग्रेस ने इस बार यशोदा वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है, तो वहीं बीजेपी ने पूर्व प्रत्याशी कोमल जंघेल पे अपना दांव खेला है ।

आपको बताते चले कि खैरागढ़ में 10 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं हालांकि मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही देखी जा रही है । पिछली बार देवव्रत सिंह ने जोगी कांग्रेस से चुनाव जीता था लेकिन इस बार जोगी कांग्रेस की चर्चा चुनाव में उतनी नहीं है ।

 

Share
पढ़ें   राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव : छत्तीसगढ़ में होने वाले 'राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 2021' के लिए राहुल गांधी ने दी बधाई, कलाकारों को बेहतर मंच प्रदान करने पर छत्तीसगढ़ शासन को दी बधाई