खैरागढ़ में कांग्रेस की जीत : खैरागढ़ की जीत ने बता दिया जनता का साथ कांग्रेस पार्टी को, हमारे सरकार की जनहितैषी कार्य से जनता काफी खुश – शकुंतला साहू

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 17 अप्रैल 2022

संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को ऐतिहासिक बताया है । शकुंतला साहू ने कहा कि कांग्रेस की इस जीत से यह तय हो गया है कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में कराए गए जन हितैषी कार्य पर जनता ने पूरा भरोसा दिखाया है । किसानों से लेकर युवा, छात्र, महिलाओं और सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए कांग्रेस की सरकार ने जो पिछले तीन साल में काम किया है उसी का परिणाम है कि आज कांग्रेस के प्रति छत्तीसगढ़ की जनता का हरेक वर्ग का विश्वास बढ़ा है । शकुंतला साहू ने कहा कि गौठानों के माध्यम से महिला समूहों भी आत्मनिर्भर बन रहे हैं और इसी का परिणाम है कि ग्रामीण स्तर में अर्थव्यवस्था काफी मजबूत हुई है ।
शकुंतला साहू ने कहा कि आम जनता एक तरफ केंद्र सरकार कार्यकाल जिसमें महंगाई,बेरोजगारी से जनता परेशान है तो वहीं प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं से जनता काफी खुशहाल है ।
शकुंतला साहू का कहना है कि खैरागढ़ की इस जीत ने यह तय कर दिया है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत तय है । आपको बताते चलें कि खैरागढ़ विधानसभा के उपचुनाव में संसदीय सचिव शकुंतला साहू को स्टार प्रचारक के तौर पर गांव – गांव तक में पहुंचकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने का जिम्मा दिया था । जिसे शकुंतला साहू ने पूरी तत्परता से निभाया और जिन स्थानों पर शकुंतला साहू ने कांग्रेस को जीत दिलाने की बागडोर संभाली उन सभी जगहों पर कांग्रेस ने बढ़त बनाई ।

 

 

Share
पढ़ें   मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रीराम मंदिर परिसर में स्वच्छता अभियान के तहत झाड़़ू लगाकर की साफ-सफाई