AAP करेगी छत्तीसगढ़ में जनसंवाद : आम आदमी पार्टी जनसंवाद के माध्यम से पहुँचेगी जनता तक, गोपाल राय बोले : “सरकार में हरेक पोस्टिंग और ट्रांसफर का पैसा लगता है…..सबसे पहला बुलडोजर बीजेपी कार्यालय में चलना चाहिए ।

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 अप्रैल 2022

दिल्ली में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि इस सरकार में बिना रिश्वत के कुछ भी काम नही होता है । हरेक ट्रांसफर और नियुक्ति की बोली इस सरकार में लगाई जाती है । गोपाल राय ने कहा कि बीजेपी के समय जो पैसे पोस्टिंग और तबादले में लगते थे उससे अब डबल चार्ज इस सरकार में लगने लगे हैं ।

 

 

गोपाल राय ने कहा कि बड़ी तेजी से छत्तीसगढ़ की जनता का कांग्रेस से मोहभंग हो रहा है और आने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस सरकार को जरूर हरायेगी । गोपाल राय ने भरोसा जताते कहा कि इस बार 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता आम आदमी पार्टी के ऊपर भरोसा जताएगी और सरकार भी आम आदमी पार्टी की बनाएगी ।

गोपाल राय ने जानकारी देते बताया कि छत्तीसगढ़ के हरेक विधानसभा में पार्टी विधानसभा स्तरीय सम्मेलन करेगी साथ ही जनसंवाद के माध्यम से गांवों में जाकर सीधे जनता से बातचीत करेगी । गोपाल राय ने कहा कि ‘बदलबों छत्तीसगढ़’ के नारे के साथ छत्तीसगढ़ में भी बनाएंगे आप की सरकार . छत्तीसगढ़ में आप 2023 के चुनाव की तैयारी कर रही है, दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में भी यही कोशिश है कि यहां आप की सरकार बने, हमने रायपुर बिलासपुर में विजय रैली भी निकाली, बदलबो छत्तीसगढ़ के संकल्प के साथ गांव व मोहल्लों में जाने का निर्णय लिया गया, इसके लिए प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओ का ट्रेनिंग दी गई ।

पढ़ें   टेस्को ग्लोबल बिजनेस सर्विसेज और टेस्को बेंगलुरु के सीईओ डॉ. सुमित मित्रा ने कलिंगा विश्वविद्यालय में इंटरैक्टिव कार्यक्रम के दौरान किया छात्रों को संबोधित

गोपाल राय ने कहा कि ‘बदलबों छत्तीसगढ़’ के नारे के साथ छत्तीसगढ़ में भी बनाएंगे “आप” की सरकार छत्तीसगढ़ में आप 2023 के चुनाव की तैयारी कर रही है, दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में भी यही कोशिश है कि यहां आप की सरकार बने, हमने रायपुर बिलासपुर में विजय रैली भी निकाली, बदलबो छत्तीसगढ़ के संकल्प के साथ गांव व मोहल्लों में जाने का निर्णय लिया गया, इसके लिए प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओ का ट्रेनिंग दी गई

गोपाल राय ने जानकारी दी कि 1 मई से 11 मई तक विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा । 25 मई से 25 जून तक गांव और मोहल्ले में जन संवाद करेंगे । 3 जुलाई को कांकेर में संकल्प यात्रा निकाली जाएगी । गोपाल राय ने कहा भूपेश सरकार को लेकर लोगों का मोह भंग हुआ है, 15 साल के भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड को इस सरकार ने 3 साल में तोड़ दिया, कोई भी ट्रांसफर पोस्टिंग बिना पैसे के नहीं हो रही, जनता से किए गए वादों को भी इन्होंने तोड़ा, कांग्रेस के राज में प्रदर्शनकारियो की संख्या बढ़ी है. आदिवासियों से लिए किए गए वादे भूल गई कांग्रेस सरकार । छत्तीसगढ़ में 2 बार कांग्रेस और 3 बार बीजेपी को मौका दिया गया, छत्तीसगढ़ की जनता अब आप को मौका देना चाहती है ।

दिल्ली दंगे पर गोपाल राय ने कहा कि दंगा बीजेपी की सुनियोजित साजिश है इसी के तहत दंगे कराए जा रहे हैं । गोपाल राय ने कहा कि सबसे पहला बुलडोजर बीजेपी कार्यालय में चलना चाहिए क्योंकि बीजेपी कार्यालय से ही दंगे की प्लानिंग होती है और दंगे की शुरुआत भी यहीं से होती है ।

Share