विधायक शैलष का छात्रों के पक्ष में मांग : विधायक शैलष पांडे ने लिखा स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को खत, शैलेश की मांग : “गर्मी तक स्कूलों के संचालन को स्थगित किया जाए”

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 अप्रैल 2022

छत्तीसगढ़ में इन दिनों भीषण गर्मी का मौसम चल रहा है । ऐसे में स्कूलों के संचालन को बंद करने की मांग लगातार उठ रही है । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से विधायक शैलेश पांडे ने स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को खत लिखकर मांग की है कि जल्द ही स्कूलों के संचालन को बंद कर दिया जाए । विधायक शैलेष पांडे ने खत में इस बात का उल्लेख किया है कि छत्तीसगढ़ की न्यायाधानी बिलासपुर में इन दिनों पारा 44 डिग्री पर है, ऐसे में स्कूल जाने से पालकों को अपने बच्चों की चिंता रहती है ।

 

 

विधायक द्वारा लिखा गया खत

शैलेश पांडे ने खत में कहा है कि लगातार पालको के फोन उनके पास आ रहे हैं और सभी के द्वारा यह मांग की जा रही है कि स्कूलों के संचालन को फिलहाल स्थगित कर दिया जाए । अब देखना होगा कि विधायक शैलेश पांडे की मांग पर स्कूल शिक्षा विभाग क्या कुछ निर्णय लेता है?

Share
पढ़ें   बैठक : स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने किया यहाँ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, चुनाव की रणनीति व क्षेत्रीय स्तर की परिस्थितियों के विषय में किया विशेष चर्चा