जन चौपाल, भेंट मुलाकात : संसदीय सचिव चंद्रदेव राय कर रहे गांवों में पहुँचकर ग्रामीणों की समस्याओं का तुरंत निदान, सौगातों के साथ हो रहा ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान, देखें EXCLUSIVE बातचीत

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर/बिलाईगढ़, 13 मई 2022

संसदीय सचिव और बिलाईगढ़ विधायक चंद्रदेव राय इन दिनों सीएम भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तर्ज पर जन चौपाल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिये अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं को सुनकर उनका तुरंत निराकरण भी कर रहे हैं । कार्यक्रम के दूसरे दिन चंद्रदेव राय विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सोनाडुला, टूण्डरी,अमलडीहा, मड़कडी, मिर्चिद, परसाडीह, पचरी,कैथा और छपोरा पहुँचे । जहां ग्रामीणों ने अपनी समस्यायें अपने विधायक को सुनाई और विधायक ने समस्याओं का तुरंत निराकरण भी किया ।

 

 

बिलाईगढ़ विधायक चंद्रदेव राय अपने विधानसभा में गांव गांव में पहुँचकर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनकर तुरंत उनका निराकरण भी कर रहे हैं । प्रदेश में चंद्रदेव राय ऐसे पहले विधायक है जो सीएम और मंत्रियों के बाद भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिये लोगों से मुलाकात कर रहे हैं । इस दौरान विधायक के साथ तमाम शासकीय अधिकारी और कर्मचारी भी साथ रह रहे हैं । विधायक के इस दौरे में सबसे बड़ी बात है कि समस्यायों का तुरन्त निराकरण भी हो रहा है । दोषी अधिकारियों पर चंद्रदेव राय उचित कार्रवाई भी आन द स्पॉट कर रहे हैं । अपने विधायक को अपने बीच ओकर लोग काफी प्रसन्न है । ग्रामीणों का कहना है कि सरकार की योजनाओं का लाभ उन्हें मिल रहा है लेकिन किसी कारणवश योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा था । अब अपने विधायक को बताने के बाद वो समस्या भी दूर हो जा रही है ।

संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के बारे में कहा कि सरकार की योजनाओं से मेरे क्षेत्र की जनता काफी खुश है । क्षेत्र की जनता को हमारी सरकार की सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है । चंद्रदेव राय ने आगे कहा कि अगर सरकार के किसी योजनाओं का लाभ किसी भी व्यक्ति को नहीं मिल पाया तो हमारा प्रयास है कि उसको तुरंत योजना का लाभ मिले जिसके लिए हम कटिबद्ध है ।

पढ़ें   अच्छी खबर : जशपुर, बलौदाबाजार, दंतेवाड़ा और जांजगीर में वायरोलॉजी लैब के लिए आईसीआईसीआई फाउंडेशन ने प्रदान की मशीनें, स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव बोले : "कोरोना से निपटने संसाधन जुटाने में आईसीआईसीआई फाउंडेशन शासन का लगातार कर रहा है सहयोग"

देखें संसदीय सचिव चंद्रदेव राय से खास बातचीत

https://fb.watch/cZrdysde1_/

 

Share