फिल्मी स्टाइल में 50 लाख की लूट : रायपुर में व्यापारी से आरोपियों ने लूटे 50 लाख, रॉड और डंडे से व्यापारी को किया लहूलुहान

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 17 मई 2022

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर आ रही है। राजधानी के माना थाना क्षेत्र में एक व्यापारी से 50 लाख की लूट हो गई है। इस घटना के बाद माना थाना पुलिस मौके पर पहुंची हुई है, जो इस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

घटना आज रात की है । देवपुरी स्थिति डूमरतराई होलसेल की दुकान से व्यापारी 50 लाख लेकर जा रहा था। इस दौरान देवपुरी पेट्रोल पंप के पास छह युवक पास आये और उसका रास्ता रोककर उसकी एक्टिवा गाड़ी में रखे 50 लाख लूटने की कोशिश करने लगे। रुपये जब नहीं लूट पाये तो आरोपियों ने अपने पास रखे रॉड और डंडे से व्यापारी के ऊपर हमला कर दिया। इस घटना में व्यपारी लहूलुहान हालात में सड़क पर गिर गया, जिसके बाद लुटेरे 50 लाख लूटकर फरार हो गए है।

इधर इस घटना के बाद मौके पर माना पुलिस की टीम पहुंची और घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। बताया यह भी जा रहा है कि लूटेरे तीन बाईक मे सवार थे। प्रत्येक बाईक मे तीन बदमाश सवार थे। फिल्मी स्टाईल मे लूटेरे रकम लूटकर फरार हो गये हैं।

Share
पढ़ें   16 वें वित्त आयोग के अध्यक्ष सहित सदस्यों ने पंचायत प्रतिनिधियों से की चर्चा : बस्तर में तेजी से समग्र विकास का खींचा गया खाका, आईजी और कलेक्टर ने बस्तर संभाग की परिस्थितियां, चुनौतियां, संभावना और अपेक्षाओं से आयोग को कराया अवगत