ये कैसा प्यार! : घर से भागकर की लव मैरिज, पति – पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी गयी मायके, तो पति ने किया न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बिलासपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 27 मई 2022

छत्तीसगढ़ की राजधानी कहे जाने वाले बिलासपुर में एक बार फिर पति और पत्नी के बीच रिश्ते पर प्रश्न चिन्ह लग गया है । दरसअल, लव मैरिज से शुरुआत हुई प्रेम की दास्तां धीरे-धीरे एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गई, जिसमें इन दोनों के रिश्ते पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं ।पत्नी ने अपने ही पति खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी न्यूड वीडियो उसके पति ने स्टाग्राम पर अपलोड कर दी । एक युवक ने इंस्टाग्राम पर फेक ID बनाकर अपनी पत्नी की न्यूड फोटो अपलोड कर दी। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती को पता चला तो उसने थाने में FIR करा दी। इसके बाद से आरोपी पति फरार है। खास बात यह है कि कुछ समय पहले ही दोनों ने घर से भागकर लव मैरिज की थी। हालांकि विवाद होने पर लड़की अपने मायके चली गई।

 

 

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली क्षेत्र के एक युवक और युवती के बीच कुछ समय से प्रेम संबंध था। दोनों एक ही जाति के भी हैं, फिर भी परिजन उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसके चलते करीब 2 माह पहले युवक और युवती अपने घरों से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

घर से अलग रह रहे थे पति-पत्नी

प्रेम विवाह करने के बाद दोनों पति-पत्नी किराए पर मकान लेकर अलग रहने लगे, लेकिन कुछ दिन बाद ही उनके बीच विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद युवती उसे छोड़कर अपने मायके आ गई। इस बात से नाराज युवक ने इंस्टाग्राम पर फेक ID बनाई और पत्नी की अश्लील फोटो वायरल कर दी। साथ ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पढ़ें   थाना तेलीबांधा क्षेत्र में पिस्टल से फायर कर जानलेवा हमला के मामले में मास्टर माइंड सहित कुल 03 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार

साथ रहने के लिए बना रहा था दबाव

युवती ने पुलिस को बताया कि साथ रहते समय आरोपी पति ने मोबाइल से उसका आपत्तिजनक फोटो लेकर रख लिया था। विवाद के चलते जब वह मायके आ गई तो पति ने अपने साथ रखने के लिए दबाव बनाना शुरू किया। इसके लिए वह राजी नहीं हुई तो इंस्टाग्राम में फेक आईडी बनाकर अश्लील तस्वीरों को अपलोड करने लगा।

युवक ने युवती के गहने भी रख लिए

इस घटना की जानकारी होने पर युवती अपने भाई के साथ शिकायत करने पुलिस अफसरों के पास पहुंची। युवती ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद केस दर्ज कराने के लिए उसे कोतवाली थाने भेजा गया। युवती ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया कि पति ने उसके गहने व अन्य सामान भी रख लिए हैं। महिला ने अपना सामान भी दिलाने की मांग की है।

Share