खबर का असर : मीडिया24 न्यूज़ की खबर का असर, SSP ने जांच टीम का किया गठन, पुलिस आरक्षकों पर लगा है वसूली का आरोप

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार/रायपुर, 29 मई 2022

मीडिया 24 न्यूज़ की खबर का एक बार फिर से बड़ा असर हुआ है । अभी कुछ देर पहले ही हमने एक खबर प्रकाशित कर बताया था कि बलौदा बाजार जिले के भटगांव थाना के आरक्षक ने शराब कोचिये से शराब बेचने के एवज में पैसे की डिमांड की है । हमारी खबर के बाद वरिष्ठ पुलिया अधीक्षक दीपक जहम ने तत्काल आदेश से दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है । इस कथित ऑडियो वायरल की खबर को जब हम ने प्रमुखता से चलाया तो जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए अब इस मामले को लेकर उप पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त लिया है । जो 7 दिनों में अपना जवाब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को देंगे ।

 

 

पैसा दो और शराब आराम से बेचो!(कथित ऑडियो) : बलौदाबाजार जिले के पुलिस आरक्षक ने की शराब कोचिये से पैसे की मांग, एक तरफ जिले में एक महीने में चोरी की 70 घटनाएं, दूसरी तरफ एक हफ्ते में तीन आरक्षकों के खिलाफ शिकायतें, पढ़ें ASP ने क्या कहा?

https://media24news.in/?p=29285

आपको बताते चलें कि जो ऑडियो वायरल हुआ है उसमें भटगांव थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक दिलीप तेंदुए शराब बेचने के एवज में शराब केचुएं से पैसे की डिमांड कर रहा है ।

Share
पढ़ें   नेता प्रतिपक्ष डॉ. महंत ने मुख्यमंत्री साय को लिखा पत्र : कहा - फर्जी प्रस्ताव पर मिली परसा कोल ब्लाक की सभी अनुमति रद्द करें