कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह का विरोध करेगी NSUI….विवि यूजीसी के गाइडलाइंस से चलेगी न कि संघीय मानसिकता से – नीरज पांडेय

Exclusive Latest Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

गोपीकृष्ण साहू, रायपुर, 29 मई 2022

रायपुर:- कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में होने वाले दीक्षांत समारोह NSUI ने विरोध किया है । प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर प्रदेश एनएसयूआई ने इसका विरोध किया है, दरअसल कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में होने वाले दीक्षांत समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री को आमंत्रित नहीं किया गया एवं आमंत्रण पत्र में उनका नाम भी नहीं डाला गया इसको लेकर लगातार एनएसयूआई विरोध दर्ज कराती रही है अब इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने भी अपना विरोध दर्ज कराया है।

प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने कहा कि प्रदेश का एकमात्र पत्रकारिता का विश्वविद्यालय उसमें प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल को आमंत्रित नहीं किया गया, बिना मुख्यमंत्री को आमंत्रण दिए दीक्षांत समारोह की परंपरा अब तक छत्तीसगढ़ में नहीं रही । जब से नए कुलपति बलदेव भाई शर्मा की नियुक्ति हुई है तब से ही देखा जा रहा है कि पत्रकारिता विश्वविद्यालय में संघ का प्रभाव काफी बढ़ गया है और संघ की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नहीं बुलाया गया इसका एनएसयूआई पुरजोर विरोध करती है।

 

 

Share
पढ़ें   बड़ी खबर : स्वामी श्री निश्चलानंद महाराज ने छत्तीसगढ़ में गौ तस्करी और धर्मान्तरण को लेकर दिया बड़ा बयान, स्वामी निश्चलानंद बोले : "छत्तीसगढ़ में अगर गौ तस्करी हो रहीं, तो रोकना सीएम का दायित्व है"