भूतपूर्व छात्राओं का सम्मेलन : गुरुकुल महिला महाविद्यालय में किया गया कार्यक्रम का आयोजन, नृत्य, संगीत की दी गई प्रस्तुति

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 07 जून 2022

गुरुकुल महिला महाविद्यालय में आज भूतपूर्व छात्राओं के सम्मेलन समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के लगभग 100 भूतपूर्व छात्राओं ने अपनी उपस्थिति दी। कार्यक्रम का शुभांरभ माँ सरस्वती पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवल से किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. संध्या गुप्ता ने छात्राओं को संबोधित करते हुए महाविद्यालय के एलुमिनी एसोसिएसन की जानकारी दी और छात्राओं को इस एसोसिएशन की सदस्यता के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य ने छात्राओं को आपस में व्हाट्सअप आदि के माध्यम से जुड़े रहने को कहा तथा महाविद्यालय के वेबसाईट के माध्यम से एलुमिनी रजिस्ट्रेशन के लिए कहा। इस कार्यक्रम में नृत्य, संगीत एवं गेम्स की रोचक प्रस्तुति छात्राओं ने दिया। भूतपूर्व छात्राओं ने अपने महाविद्यालय जीवन के अनुभव को साझा करते हुए अपनी खट्टी मीठी यादों को बताया।

 

 


समिति की सचिव शोभा खण्डेलवाल, महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं अशैक्षणिक स्टॉफ इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए। कार्यक्रम का संचालन डॉ. सीमा चन्द्राकर ने किया।

 

Share
पढ़ें   Chhattisgarh: दुर्ग में अवैध हुक्का-बार में पुलिस की छापेमारी, तीन महिलाएं समेत 12 गिरफ्तार