CG में सनकी आशिक ने काटा प्रेमिका का गला : शादी से मना किया तो ब्लेड से काटा प्रेमिका का गला, प्रेमिका की हालत गंभीर

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर सरगुजा सम्भाग

प्रमोद मिश्रा

अंबिकापुर, 09 जून 2022

कहा जाता है कि ‘प्यार अंधा होता है’. यसी बात को सत्य करते हुए छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में घटना घटी है, जो बतालाती हसि की यार वाकई में अंधा होता है । दरअसल, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बुधवार देर शाम एक युवक ने ब्लेड से अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया। युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके चलते वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र का है।

 

 

बलरामपुर निवासी स्वपनिल ठाकुर अंबिकापुर में अपनी नानी के साथ रहती है और गोयल मेडिकल स्टोर में काम करती थी। उसी मेडिकल स्टोर में सूरजपुर निवासी उदय मंडल निवासी भी काम करता है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच 9 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को उदय ने वाट्सऐप पर मैसेज कर स्वपनिल को मिलने बुलाया था।

बातचीत के बाद विवाद हुआ तो निकाली ब्लेड

शाम करीब 7.30 बजे स्वपनिल उससे मिलने के लिए गरीबपारा में तालाब के पास पहुंची। वहां दोनों के बीच पहले बातचीत हो रही थी, फिर विवाद शुरू हो गया। उदय ने जेब में रखी ब्लेड निकाल ली और स्वपनिल को पकड़ कर उसका गला रेतने लगा। इस पर स्वपनिल ने शोर मचाया तो थोड़ी दूर स्थित मेडिकल स्टोर पर खड़े लोग भागकर मौके पर पहुंचे।

Share
पढ़ें   CG में मछली पालन में गड़बड़ी पर कार्रवाई : मछली पालन विभाग के 4 अधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई, मामले में दोषी पाए जाने पर सभी 4 अधिकारी निलंबित