चाकूबाजी की घटना को रोकने पुलिस का एक्शन : 166 नग चाकू किया गया बरामद, बलौदाबाजार पुलिस की चाकूबाजी की घटना रोकने पहल

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 10 जून 2022

बलौदाबाजार जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चाकूबाजी एवं छोटे मोटे विवाद में भी चाकू निकाल लेने के विभिन्न घटनाओं को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीताम्बर पटेल के दिशा निर्देश में ऑनलाइन शॉपिंग साईट से चाकू खरीदने वालों की जानकारी प्राप्त कर जिला अन्तर्गत विभिन्न थाना क्षेत्रों से कुल 166 नग चाकू बरामद किया गया है । जिससे निश्चित ही चाकूबाजी की घटनाओं और मामूली विवाद में भी चाकू निकाल कर डराने धमकाने की घटनाओं पर अंकुश लगेगी।

 

 

ज्ञात हो कि इस अभियान के तहत जब जिला अन्तर्गत आनलाईन चाकू खरीदने वालों के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तो, 30 ऐसे लोगों द्वारा भी आनलाईन चाकू खरीदने की जानकारी प्राप्त हुई है जिनका अलग-अलग थानों में पूर्व अपराधिक रिकार्ड है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीताम्बर पटेल द्वारा प्रेसवार्ता के दौरान आनलाईन शापिंग साईट या अन्य किसी माध्यम से घातक एवं प्रतिबंधित वस्तुओं को न खरीदने की आम जनता से अपील करते हुए बताया गया की यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Share
पढ़ें   CG IAS अफसरों के तबादले : राज्य में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 15 से अधिक IAS अफसरों के प्रभार में किया गया तबादला,देखें लिस्ट