अच्छी ख़बर : बिलासपुर के शशांक का लंदन में आयोजित होने वाले इवेंट में हुआ चयन… दुनियाभर के दिग्गजों के साथ एक्सपीरियंस साझा करेंगे शशांक

Education ENTERTAINMENT Latest Uncategorized छत्तीसगढ़ बिलासपुर

 

मीडिया 24 फीचर डेस्क, रायपुर | 10 जून, 2022

 

 

 

 

आने वाले सप्ताह में 13 से 17 जून के बीच लंदन में एक बड़ा टेक इवेंट होने जा रहा है, जिसे लंदन टेक वीक का नाम दिया गया है। इस इवेंट में दुनिया के तमाम दिग्गज आईटी एवं स्टार्टअप की लोग हिस्सा ले रहे हैं | इस कार्यक्रम का उद्देशय दुनिया के विभिन्न जगह से इन्वेस्टर, इंटरप्रेन्योर और स्पीकर को मिलाकर के साथ एक ऐसी रुपरेखा तैयार करना है, जिससे आने वाले वक़्त में टेक्नोलॉजी का प्रयोग और उसकी दिशा निर्धारित किया जा सके। इस कार्यक्रम की विशेषता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है, जिसमें हिलेरी क्लिंटन, सादिक़ खान (मेयर लंदन) और काफी अधिक मात्रा में यूके पार्लियामेंट के मेंबर ऑफ़ पार्लियामेंट हिस्सा ले रहे हैं।

 

 

 

 

बिलासपुर के लाल ने किया गौरवान्वित 

लंदन के वेस्टमिनिस्टर स्थित क़्वीन एलिज़ाबेथ सेंटर में पांच दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में शहर के स्टार्टअप हनिशा टेक्नोलॉजीज से शशांक तिवारी का भी चयन वीआईपी पैनल में हुआ है। शशांक तिवारी पेशे से इंजीनियर हैं और पिछले 15 वर्षो से आईटी क्षेत्र में शानदार काम कर रहे हैं। वर्तमान में वो हनिशा टेकनोलॉजीज़ के सीईओ हैं। शशांक बताते हैं कि एक कमरे से शुरू हुई हनिशा टेक्नोलॉजीज आज देश ही नहीं विदेश में भी काम कर रहे हैं, साथ ही कंपनी के ऑफिस बिलासपुर, रायपुर और गुडगाँव में है, जल्द ही लंदन में ऑफिस होने की संभावना भी है।

 

 

बता दें कि लंदन टेक वीक में चयन से कंपनी को न सिर्फ वह के टैलेंट्स के साथ काम करने का मौका मिलेगा, बल्कि वही की टेक्नोलॉजी को सीखने और समझने का भी मौका मिलेगा। साथ ही दुनिया के बेहतरीन सीईओ की साथ जुड़ने का मौका मिलेगा, ये इवेंट दुनिये के चुनिंदा इवेंट्स में से है, जिसका इंतज़ार सभी आईटी से जुड़े लोग करते हैं।

पढ़ें   छत्तीसगढ़ के पेंशनरों को 42 प्रतिशत मंहगाई राहत प्रदान करने मुख्यमंत्री बघेल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

 

 

Share