रेस्कयू अंतिम पड़ाव में : राहुल के पास पहुँचने बस 1 मीटर का और सफर, गांववालों ने मदद के लिए शुरू की अपने घर की बोर, ग्रीन कॉरिडोर बनाने का निर्देश, आप भी प्रार्थना कीजिये

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर, 13 जून 2022

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में फंसे मासूम के पास बस कुछ ही देर में NDRF की टीम पहुँचने वाली है । लगातार NDRF की टीम सुरंग को राहुल तके पहुँचाकर उसके पास जाने में लगी है । बताया जा रहा है कि मात्र 1 मीटर की दूसरी बची है, उसके बाद NDRF की टीम राहुल के पास होगा । राहुल को बचाने जिला प्रशासन, राज्य सरकार, NDRF, SDRF के साथ अब गांव वाले भी आ गए हैं । जैसे ही प्रशासन ने लोगों को अपने – अपने घर के बोर चालू करने के निर्देश दिए । सभी ने एक साथ होकर अपने-अपने घर के बोर खोल दिये हैं । सबसे बड़ी समस्या बढ़ता जल स्तर और चट्टान ही है । अगर चट्टान सामने नहीं रहती तो अभी तक राहुल हम सबके बीच होता । इस पूरे घटनाक्रम ओर सीएम भूपेश बघेल भी लगातार नजर बनाए हुए हैं । सीएम भूपेश बघेल लगातार अधिकारियों से बात करने के साथ परिवार के लोगों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं ।

 

 

कोई मूवमेंट नहीं होने से डर का माहौल

घटनास्थल पर मौजूद रिपोर्टर बता रहे हैं कि पिछले कुछ समय से राहुल ने कोई मूवमेंट नहीं किया है । पिछले 75 घंटो और जिंदगी और मौत जे लड़ रहे राहुल को अब प्रार्थना की दरकार है  । मीडिया24 न्यूज़ की टीम भी आपसे अनुरोध करती है कि राहुल सही सलामत बाहर निकले इसके लिए आप सभी भगवान से प्रार्थना करें ।

पढ़ें   मिशन 2023 : भारतीय जनता पार्टी की आई.टी. सेल करेगी सरगुजा संभाग का दौरा, प्रदेश पदाधिकारी लेंगे सरगुजा संभाग की बैठक

ग्रीन कॉरिडोर बनाने का निर्देश

इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि जांजगीर से बिलासपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया जाएगा । सूत्र बता रहे हैं कि जांजगीर से बिलासपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश सीएम ने कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला को दिया है ।

 

 

 

Share