छत्तीसगढ़ : हेडमास्टर की सड़क हादसे ने ली जान, स्कूटी में सवार हेडमास्टर को ट्रक ने लिए चपेट में, गुस्साई भीड़ ने…

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

विजय दुबे

जांजगीर, 26 जून 2022

जांजगीर में सड़क हादसे में हेडमास्टर की जान चली गई है । दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक ने मृतक की स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद उन्हें 10 मीटर तक घसीटता रहा। इससे हेडमास्टर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा अकलतरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

 

 

जानकारी के अनुसार, कटघरी के मिडिल स्कूल के हेडमास्टर अजय कुर्रे(32) रविवार सुबह 11 बजे के आस-पास अपने बीमार पिता को देखने के पचरी गांव जा रहे थे। वो सीसीआई रोड होते हुए अकलतरा मुख्य मार्ग पर जा रहे थे तभी सामने से एक ट्रक आ गई और उन्हें अपने चपेट में लिया। जिसके बाद ट्रक उन्हें करीब 10 मीटर तक घसीटता रहा। हादसे में अजय कुर्रे के शरीर के कई टुकड़े हो गए। उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक ट्रक में चावल लोड था। इस चावल को रसिक बिहारी राइस मिल से लोड किया गया था। ट्रक अकलतरा की ओर जा रही थी।

Share
पढ़ें   सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद क्या राहुल गांधी की सांसदी होगी बहाल? : सुप्रीम कोर्ट के नियम के क्या हैं मायने?, क्या कहता है नियम, पढ़िए