ये क्या बोल गए विधायक?…लोगों से किया आह्वान…’जैसा बिहार में गाड़ियां जलाकर अग्निपथ का विरोध हो रहा है, वैसा विरोध सब जगह होना चाहिए।”…देखें VIDEO

Exclusive Latest TRENDING Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलरामपुर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा, रायपुर | 24 जून, 2022

 

पिछले कई दिनों से अग्निपथ मामले को लेकर देश की सियासत गर्म है। वहीं सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस सड़क पर है। रायपुर में सोमवार को कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह किया।

 

 

 

 

 

कांग्रेस ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह की घोषणा पिछले सप्ताह की थी। कांग्रेस ने सभी विधायकों को उनके क्षेत्र के सत्याग्रह का नेतृत्व सौंपा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी अपने गृह क्षेत्र पाटन में अग्निपथ विरोधी प्रदर्शन का नेतृत्व करना था। वे दो दिनों ने जशपुर जिले के दौरे पर हैं। अभी तक वे जशपुर से नहीं निकले हैं। इधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोण्डागांव विधानसभा में सत्याग्रह किया है। वहीं बीजापुर में विधायक विक्रम शाह मंडावी ने सत्याग्रह के दौरान एक बयान देकर नए विवाद को जन्म दे दिया है।

 

 

 

पत्रकार ने किया वीडियो ट्वीट –

 

 

बीजापुर जिला मुख्यालय में सत्याग्रह प्रदर्शन के दौरान बीजापुर में विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा कि ‘अग्निपथ को लेकर लोगों को समझाना है। आगे उन्होंने कहा कि ‘”जैसा बिहार में गाड़ियां जलाकर #Agnipath का विरोध कर रहे हैं, वैसा विरोध सब जगह होना चाहिए।”

छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी के इस बयान से राज्य में राजनीति गर्म होने के संकेत मिल रहे हैं।

पढ़ें   'अग्निपथ' योजना को लेकर बवाल क्यों? : पढ़ें क्या है 'अग्निपथ' योजना?, युवाओं के लिए कितना लाभकारी है यह योजना?, सरकार ने क्या किया इसमें बदलाव?

 

 

 

वही बीजापुर विधायक के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

 

देखिए वीडियो –

 

 

 

 

 

Share