छत्तीसगढ़ : गांव में टंकी बनाने गए शख्स ने की महिला से छेड़खानी, ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

■ अकेली पाकर महिला के घर में घुसकर अनाचार का किया प्रयास

■ दोनों आरोपी पुलिस कस्टडी में

प्रमोद मिश्रा

 

 

कोंडागांव, 31 जुलाई 2022

कोंडागांव जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीण अंचल क्षेत्र की एक अधेड़ महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को पकड़ लिया है। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर फरसगांव पुलिस को सौंप दिया है। वहीं दूसरे फरार आरोपी की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले के थाना फरसगांव क्षेत्र की प्रार्थिया ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव में ही पानी टंकी बनाने के लिए आए 2 लोगों ने घर में जबरदस्ती घुसकर छेड़छाड़ कर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था। जिसे मौके पर ग्रामीणों के ने ही पकड़ लिया है। वहीं दूसरा फरार हो गया। मामले का मुख्य आरोपी पप्पू भारती उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। फरार आरोपी का नाम धर्मेन्द्र यादव बताया जा रहा है।

मौका देख घर में घुसे बदमाश

घर के अंदर घुसकर अधेड़ महिला के साथ छेड़छाड़ कर बलात्कार करने का प्रयास कर रहा था। घटना का सह आरोपी जो कि घटना के दौरान घर के बाहर रहकर निगरानी कर रहा था। तभी गांव के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया जिसमें से एक चकमा देकर वहां से भाग गया। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है। वही फरार आरोपी की क्षेत्र में लगातार तलाश की जा रही है।

Share
पढ़ें   CG में आज कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन : महंगाई, बेरोजगारी, GST और अग्निवीर योजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, CM भूपेश बघेल की मौजूदगी में राजभवन घेराव करेंगे कांग्रेसी