CG में आयकर विभाग की छापेमारी : TMT ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की दबिश, खरोरा, सिलतरा में आयकर टीम पहुँची

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 अगस्त 2022

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार सुबह सेंट्रल आयकर विभाग की टीम ने बड़े लोहा करोबारी निर्माण TMT ग्रुप के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि कोलकाता रीजन से पहुंची आयकर अफसरों की टीम ने निर्माण TMT ग्रुप के घर, दफ्तर और सभी कंसर्न ऑफिस में पहुंचे कर उसे अपनी कस्टडी में ले लिया है।

 

 

आयकर टीम ने फरिश्ता काम्पलेक्स वालफोर्ट सिटी और मारुति फेरस सिलतरा, घनकुन स्टील सिलतरा, एचएसआर रे रोलर उरला, नूतन इस्पात, खरोरा प्लांट, Romanesque सहित दर्जनों ठिकानों में जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि TMT ग्रुप का एक प्लांट रायगढ़ में भी स्थित है। टीएमटी ग्रुप के रायपुर के अलावा अन्य शहारों में स्थित सभी ठिकानों पर आयकर विभाग के पहुंचने की खबर है। फिलहाल अफसर अभी कुछ बताने को तैयार नहीं है। देर शाम तक पूरी जानकारी सामने आने की संभावना है। साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक आईटी की यह कार्यवाही तीन चार दिन चलेगी।

Share
पढ़ें   GOOD NEWS : एकलव्य के 12 छात्रों ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा में लहराया परचम, 11 छात्र एमबीबीएस में और एक डेंटल में चयनित, सभी छात्र दूरस्थ आदिवासी अंचल के, चयनितों में 5 छात्राएं भी