मिशन 2023 : भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ले रहे पदाधिकारियों की बैठक, आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर हो रही चर्चा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 अगस्त 2022

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में अभी लगभग 15 महीने का समय बचा है । लेकिन, बीजेपी अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी नजर आ रही है । बीजेपी के नये क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल कल पहली बार राजधानी रायपुर पहुँचे और आते ही बीजेपी के नेताओं से बैठक लेने का सिलसिला शुरू हो गया । आज भी अजय जामवाल ने कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश पदाधिकारियों व कोर ग्रुप की बैठक ली। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों व कोर ग्रुप के सदस्यों का परिचय प्राप्त किया। बैठक के दूसरे दिन संभाग प्रभारी, सहप्रभारी, जिला संगठन प्रभारियों से संगठनात्मक गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा हुई। उसके उपरांत बैठक के दूसरे सत्र में मीडिया व आईटीसेल के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। बैठक के पहले सत्र में प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय मंच पर मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल ने किया। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी व कोर ग्रुप के सदस्य, संभाग व जिला प्रभारी, सहप्रभारी मौजूद थे।

 

 

स्वागत करते बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

आपको बताते चले की बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार रायपुर पहुंचे हैं । वे सभी पदाधिकारियों के साथ परिचय कर रहें है साथ ही बैठक में संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा हो रही हैं। इसके अलावा आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर भी रणनीति पर चर्चा कर रहें हैं । आने वाले समय में सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने की रूपरेखा भी बनाई जा सकती है ।

बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री किरण देव, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, बृजमोहन अग्रवाल, केदार कश्यप, लता उसेंडी, नारायण चंदेल,गौरीशंकर अग्रवाल, भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद हैं ।

पढ़ें   कालीचरण महाराज की रिहाई : बस थोड़ी देर में होगी महाराज कालीचरण की रिहाई, राजधानी के सेंट्रल जेल में हलचल तेज

 

Share