टी राजा को बीजेपी ने पार्टी से निकाला : पैगंबर पर दिए बयान के बाद पुलिस ने किया गिरफ़्तार, बीजेपी ने पार्टी से निकाला

Exclusive Latest बड़ी ख़बर

ब्यूरो रिपोर्ट

हैदराबाद, 23 अगस्त 2022

बीजेपी ने पार्टी विधायक टी राजा सिंह के विवादित बयान से मची किरकिरी के बाद उनको सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, पैगंबर मोहम्मद पर बीजेपी विधायक टी राजा ने विवादित बयान दिया था। जिसके बाद से ही बीजेपी को लेकर देश भर में विपक्ष हावी दिख रहा था। इसके साथ ही विरोधी इसे नुपुर शर्मा विवाद का पार्ट-2 करार देने में लगे थे। टी राजा सिंह (T. Raja Singh) तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक हैं। राजा के पैगंबर पर विवादित बयान के खिलाफ हैदराबाद में प्रदर्शन हो रहा है। वहीं इस दौरान ‘सिर तन से जुदा’ के नारे भी लगे। आपको बता दें कि विवादों से घिरे बीजेपी विधायक राजा का यह कोई पहला मामला नहीं है, जब उन पर आरोप लगा हो। वहीं राजा की गिरफ्तारी के बाद तेलंगाना के करीमनगर से पुलिस ने तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) को भी हिरासत में लिया है।

 

 

बीजेपी ने टी राजा सिंह को जारी किया नोटिस

बीजेपी ने विधायक टी राजा सिंह के निलंबन के साथ ही उनके बयान पर स्पष्टीकरण भी मांगा है। बीजेपी ने 10 दिन के अंदर बयान की वजह बताने को कहा है। इसके साथ ही निलंबन नोटिस में कहा गया है कि क्यों ना टी राजा सिंह को पार्टी से बाहर निकाल दिया जाए। दरअसल पार्टी इससे पहले नुपुर शर्मा के पैगंबर साहब वाले विवाद पर अपनी फजीहत झेल चुकी है। इसलिए पार्टी ने टी राजा सिंह से साफ और सख्त लहजे में सवाल किया है।

पढ़ें   भूपेश बघेल के धान खेती की पोस्ट पर बोले मंत्री केदार कश्यप : विष्णु के सुशासन में जनता के साथ विपक्ष भी खुश, धान का पूरा 3100 रु मिल रहा है वो भी एकमुश्त

पैगंबर मोहम्मद पर टी राजा के दिए विवादित बयान की शुरुआत कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो को लेकर शुरू हुई थी। दरअसल बीजेपी विधायक टी राजा ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो रोकने के साथ ही बहिष्कार करने की बात कही थी। इसको लेकर टी राजा ने वीडियो भी जारी किया था। इसी बीच वीडियो में टी राजा पैगंबर मोहम्मद को लेकर कुछ ऐसा कह गए, जिसको लेकर पूरे हैदराबाद में बवाल खड़ा हो गया और लोग विरोध प्रदर्शन करने लगे थे। वहीं इसके बाद से बीजेपी को जवाब देते नहीं बन रहा था।

Share